सामूहिक आत्महत्या कांग्रेसियों के झूठ, कुशासन और कुनीतियों का दर्पण है, जिसमें कांग्रेस शासनकाल की काली सच्चाइयों का प्रतिबिम्ब नजर आ रहा है – केदार गुप्ता

0 भूपेश सरकार के झूठे दावों की करारी सजा प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में दी है

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने राजधानी के चंगोराभाठा में एक परिवार की सामूहिक आत्महत्या के मामले में गहन दु:ख व्यक्त करते हुए सामूहिक आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी के हुए खुलासे पर हैरानी जताते हुए इसे पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के झूठ और धत्कर्मों की दु:खद परिणति बताया है। उन्होंने कहा कि मृतक लखनलाल सेन ने 10 महीने पहले अपनी तीन बेटियों में से दो बेटियों की शादी की थी। मृतक परिवार को तत्कालिक सरकार की ओर से कोई आर्थिक सहायता नहीं मिली। अगर उन्हें तत्कालिक सरकार की ओर से किसी भी प्रकार की मदद मिल जाती तो उन्हें आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना और और ना ही इस प्रकार की हृदय विदारक घटना घटित होती।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि पुलिस ने मृतक परिवार के घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस आधिकारिक तौर पर इस मामले में कुछ कहने से बच रही है, लेकिन भरोसेमंद सूत्रों ने इस नोट के मिलने और उसमें आर्थिक तंगी के चलते सामूहिक आत्महत्या करने की बात होने का दावा किया है। श्री गुप्ता ने कहा कि टिकरापारा पुलिस मामले की जाँच करके तथ्यों का खुलासा करेगी, लेकिन अहम सवाल यह है कि यह परिवार क्या पिछले 15-20 दिनों में ही आर्थिक तंगी का शिकार हुआ? जाहिर है, यह आर्थिक तंगी हालिया दिनों में तो कतई नहीं आई।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि एक परिवार की सामूहिक आत्महत्या कांग्रेसियों के उस झूठ, कुशासन और कुनीतियों का दर्पण है, जिसमें कांग्रेस शासनकाल की काली सच्चाइयों का प्रतिबिम्ब नजर आ रहा है। अब तो यह स्पष्ट हो गया है कि पाँच सालों तक प्रदेश को झूठ परोस-परोसकर अन्याय, आतंक और कुशासन की पराकाष्ठा करने वाले तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा बेरोजगारी की दर के आंकड़े, मंदी का असर नहीं होने, लोगों की जेब में सीधे पैसे डालने के किए गए दावे पूरी तरह झूठे थे। अब भूपेश सरकार के इन्हीं झूठे दावों की करारी सजा प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *