06 किलो गांजें के साथ महिला गिरफ्तार…

रायपुर। शासन के निर्देश और प्रदेश पुलिस के द्वारा बनाई गई , नशे का कारोबार करने वाले तस्करों पर कड़ाई से कार्यवाही के लिए एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट का गठन किया गया है। लगातार प्रदेश पुलिस नशीले पदार्थों को के तस्करों को मादक पदार्थों सहित गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है। लेकिन जमानत पर बाहर आने  के कुछ दिनों बाद फिर से इसी कारोबार में संलिप्त हो जाते है। छत्तीसगढ़ के साथ-साथ अन्य प्रदेशों के तस्कर भी उड़ीसा से गंजा लेकर आते हैं । गांजा को ले जाने के लिए रायपुर एक बड़ा जंक्शन बन गया है। तस्कर प्रायवेट वाहनों के सहारे सड़क मार्ग, बस स्टैंड और रेलमार्ग के सहारे से उड़ीसा से लाये गांजे को अपने गंतव्य तक पहुंचते हैं। लेकिन अनेक बार पुलिस उनके प्लान पर पानी फेर देती  हैं,उनके गांजा जप्त कर उन्हें जेल की यात्रा करा देती है।
पुलिस ने फिर इसी चैकिंग के दौरान रायपुर में कल देर रात अंतरराज्यीय बस अड्डे पर महाराष्ट्र की रहने वाली एक महिला गांजा तस्कर पुलिस के शिकंजे में आ गयी है। उड़ीसा से एक महिला बैंग में रखकर अवैध गांजा लेकर आई थी, उसे गांजे  सहित पकड़ में ले लिया गया।
पुलिस ने आरोपी महिला से 60 हजार रुपए मूल्य का 6,किलो 125 ग्राम बरामद कर लिया है। टिकरापारा थाने में महिला के खिलाफ नारकोटिक एक्ट की धारा 20बी का अपराध दर्ज कर जांच में लिया गया है।
गिरफ्तार — श्रीमती मनीषा पवार पति स्व. राखी पवार। नयागॉव बाकवाल नगर थाना वालुज तहसील गंगापुर जिला औरंगाबाद महाराष्ट्र।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *