करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या के विरोध में रैली निकली…

रायपुर। राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में छत्तीसगढ़ के राजपूत क्षत्रीय समाज ने विरोध प्रदर्शन किया।

राजस्थान के जयपुर के 5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। गोगामेड़ी की हत्या को लेकर छत्तीसगढ़ में भी राजपूत समाज में आक्रोश नजर आ रहा है। राजपूत क्षत्रिय समाज के सदस्यों ने पहले तेलीबांधा में धरना-प्रदर्शन किया। इसके बाद रैली निकालकर राजभवन पहुंचे, जहां राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर हत्या के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। समाज के लोगों ने राजभवन से कलेक्ट्रेट परिसर तक रैली निकाली।

करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राजपूत सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेंदी की दिन दहाड़े हत्या से देश भर में राजपूत समाज और सनातनी हिंदू समाज में आक्रोश है। इसमें बड़ा षडयंत्र है। मामले में पूरी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि समाज के लोगों की मांग है कि हत्यारों को तत्काल गिरफ़्तार कर कड़ी सजा दी। सरकार हमारी मांगों पर सुनवाई नहीं करती तो आगे समस्त हिन्दू समाज उग्र आंदोलन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *