हज्जाम को लेकर कार्यकर्ता के घर पहुंचे राजेश मूणत

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने से कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह है। बीते 5 साल से अपने नेता की जीत का सपना संजोए कई पार्टी कार्यकर्ता 3 दिसम्बर को आये परिणाम के बाद खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। कुछ ने शर्त जीती है, तो कुछ ने जीत को लेकर मन्नत रखी थी।

रायपुर के कोटा इलाके के हर्षवर्धन शुक्ला ने रायपुर पश्चिम विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत की जीत को लेकर संकल्प लिया था कि जब तक राजेश मूणत चुनाव नहीं जीत जाते, वह बाल और दाढ़ी नहीं बनाएंगे।

हर्षवर्धन की इच्छा पूरी हो गई है। छत्तीसगढ़ में भाजपा को बम्पर जीत के साथ ही सरकार बनाने के लिए बहुमत मिल चुका है। पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत एक बार फिर चुनाव जीतकर मंत्री बनने के मार्ग पर हैं,लिहाजा अब उनके अपने बाल कटवाने और दाढ़ी बनवाने का अवसर आ चुका था। हर्षवर्धन की खुशी तब दोगुनी हो गई,जब राजेश मूणत खुद उनके घर हज्जाम को लेकर पहुंच गए। मूणत ने उनसे आग्रह किया कि अब अपने बाल कटवा लीजिये।

अपने नेता को अपने घर देखकर शुक्ला बहुत खुश हुए और अपनी हजामत करवाई। उन्होंने बताया कि अगर मूणत चुनाव नहीं जीतते, तो वह अगले 5 साल तक अपना संकल्प जारी रखते हुए बाल नहीं कटवाते।

राजेश मूणत ने कहा कि शुक्ला ने प्रण लिया था कि वह रायपुर पश्चिम विधानसभा में भाजपा की जीत के बाद ही दाढ़ी बनवाएंगे और केश कटवायेंगे। मुझे लगा खुद ही जाकर उन्हें इस कार्य के लिए प्रेरित करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *