तेलंगाना में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार- दीपक बैज

0 3 दिसंबर को बदल जाएगी देश की राजनीतिक दिशा

जगदलपुर/ पालवंचा। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बस्तर सांसद दीपक बैज ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जबर्दस्त प्रचार के दौरान मिले प्रतिसाद का अनुभव साझा करते हुए तेलंगाना के पालवंचा में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि तेलंगाना में बीआरएस की भ्रष्ट केसीआर सरकार के खिलाफ जनता में जबरदस्त जनाक्रोश है। कांग्रेस ने तेलंगाना राज्य के निर्माण में अहम भूमिका इसलिए निभाई थी कि राज्य का विकास हो, जनता के जीवन में खुशहाली आए। लेकिन केसीआर सरकार ने अपने विकास और जनता को लूटने का काम किया। अब जनता लुटेरी केसीआर सरकार से मुक्ति चाहती है। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने जनता को लगातार धोखा देकर तेलंगाना और राज्य की जनता को लूटा है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष सांसद दीपक बैज ने कहा कि तेलंगाना राज्य की जनता को हमारे नेता राहुल गांधी ने गारंटी दी है कि जनता का जितना पैसा लूटा गया है, वह कांग्रेस की सरकार वापस कराएगी। तेलंगाना राज्य की जनता बखूबी जानती है कि राज्य के निर्माण में हमारी नेता सोनिया गांधी ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। कांग्रेस ने तेलंगाना राज्य बनाया है और कांग्रेस ही इसे विकास की ऊंचाई पर ले जाएगी। जिस तरह छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता के जीवन में खुशहाली लायी है, वैसे ही तेलंगाना के जीवन में भी कांग्रेस क्रांतिकारी बदलाव लाएगी।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष सांसद दीपक बैज ने बताया कि तेलंगाना में कांग्रेस के प्रति जनता में भरोसा और भारी उत्साह है। हमारे राष्ट्रीय नेताओं, तेलंगाना के स्थानीय नेतृत्व के साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ कांग्रेस संगठन ने जनता का भरोसा जीतने प्रयास किए हैं। हमें विश्वास है कि कांग्रेस तेलंगाना की उम्मीद बनकर उभरी है और हम तेलंगाना में भी सरकार बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस 80 से अधिक सीटें जीत रही है। बैज ने दावा किया कि 3 दिसंबर को आने वाले परिणाम कांग्रेस के पक्ष में होंगे। यह परिणाम देश की राजनीति की दिशा बदलने वाले होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *