दीपक की रोशनी से तेलंगाना का मेडक भी जगमगाया…

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष व बस्तर सांसद दीपक बैज अपने राज्य में कांग्रेस की ऐतिहासिक बहुमत के साथ सत्ता में वापसी सुनिश्चित करने के प्रयास के बाद मिशन तेलंगाना के लिए निकल पड़े, यह तो सर्वविदित है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व सांसद दीपक बैज ने देर रात तेलंगाना के मेडक विधानसभा में प्रत्याशी के पक्ष में सभा की और समां बांध दिया।
तेलंगाना में भी कांग्रेस के प्रति जबरदस्त माहौल है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद बैज की चुनावी सभा में उपस्थित जन सैलाब ने जाहिर कर दिया कि बस्तर का लाल और छत्तीसगढ़ का स्वाभिमान दीगर राज्य में भी कांग्रेस की विजय पताका फहराने में सक्षम है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व बस्तर सांसद दीपक बैज अपने चुनावी दौरे पर तेलंगाना में हैं। जहां उन्होंने देर रात मेडक विधानसभा के चुनावी सभा में उपस्थित हजारों की संख्या में आदिवासी समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस की योजनाओं को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

 

यह भी पढ़े :- ई-कॉमर्स निर्यात के लिए डीजीएफ़टी द्वारा ई कॉमर्स कंपनियों को बढ़ावा देने पर कैट ने उठाए सवाल – अमर पारवानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *