प्रदेश की युवा शक्ति के लिए भाजपा सरकार एक नई ऊर्जा, उमंग और विश्वास का सूर्योदय लेकर आ रही है : शर्मा

0 प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा : 2.5 लाख युवाओं को भर्तियों के माध्यम से रोजगार देंगे, प्रदेश को इनोवेशन हब के रूप में विकसित करके 6 लाख युवाओं के लिए रोजगार के अवसरों का सृजन करेंगे, ‘छत्तीसगढ़ उद्यम क्रांति योजना’ में 50 प्रतिशत सब्सिडी के साथ ब्याजमुक्त ऋण देंगे

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा है कि प्रदेश की युवा शक्ति के लिए दिसम्बर-23 में बनने जा रही भाजपा की सरकार एक नई ऊर्जा, उमंग और विश्वास का सूर्योदय लेकर आ रही है। छत्तीसगढ़ में अपनी सरकार बनते ही भाजपा यह सुनिश्चित करने के लिए संकल्पित है कि प्रदेश के हर युवा को काम मिले, उनकी प्रतिभा का सम्मान हो। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने हर कदम पर युवाओं के साथ विश्वासघात किया और घोटालों की श्रृंखला चलाकर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया है। भाजपा की सरकार युवाओं के सनुहरे भविष्य के लिए प्रतिबद्ध है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि दिसम्बर में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही सभी रिक्त शासकीय पदों पर भर्ती करके युवाओं को रोजगार प्रदान किया जाएगा। भाजपा ने 2.5 लाख युवाओं को भर्तियों के माध्यम से रोजगार प्रदान करने का संकल्प व्यक्त किया है। इसी प्रकार छत्तीसगढ़ को इनोवेशन हब के रूप में विकसित करके 6 लाख युवाओं के लिए रोजगार के अवसरों का सृजन किया जाएगा। ‘छत्तीसगढ़ उद्यम क्रांति योजना’ के तहत प्रदेश के युवाओं को 50 प्रतिशत सब्सिडी के साथ ब्याजमुक्त ऋण प्रदान किया जाएगा। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश के युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वाली कांग्रेस सरकार ने जिस तरह पीएससी परीक्षाओं में गड़बड़ी की, उसकी जाँच करके दोषियों को सजा दिलाई जाएगी। पीएससी और व्यापमं जैसी सभी प्रमुख परीक्षाओं के लिए यूपीएससी की तर्ज पर वार्षिक कैलेंडर बनाया जाएगा और हर ब्लॉक में कम-से-कम एक परीक्षा केंद्र स्थापित करेंगे। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश के युवा खिलाड़ियों के लिए अत्याधुनिक ओलंपिक प्रशिक्षण अकादमी स्थापित कर भाजपा सरकार युवाओं को अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं के लिए तैयार करेगी। श्री शर्मा ने कहा कि युवाओं के साथ छलावे और धोखाधड़ी का समय अब खत्म हो रहा है और इसके लिए प्रदेश के युवा भाजपा के पक्ष में शत-प्रतिशत मतदान कर अपने सपनों को नई उड़ान देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *