30 टका, भूपेश कक्का, जुआ और सट्टा यह भूपेश बघेल के नाम के साथ जुड़ चुका है : पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह

0 छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह मनेन्द्रगढ़, सामरी और बिल्हा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे

0 आमसभा संबोधित कर भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जीतने की अपील की, कांग्रेस पर साधा निशाना

0 पूर्व सीएम ने लगाया नारा कहा, सबले बड़े लबरा कौन?, जनता ने कहा, भूपेश बघेल

मनेन्द्रगढ़/सामरी/बिल्हा। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के खड़गवा पहुंचे जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित कर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्याम बिहारी जायसवाल को भारी मतों से जीताने की अपील की।
इसके साथ ही पूर्व सीएम सामरी विधानसभा क्षेत्र के राजपुर पहुंचे जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी श्रीमती उदेश्वरी पैकरा को समर्थन देने और आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया।
इसके अलावा बिल्हा विधानसभा क्षेत्र के बरतोरी में भी उन्होंने भाजपा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया।
सभी आमसभाओं में भारी जन सैलाब दिखाई दिया इस दौरान पूर्व सीएम ने इन सभाओं में भाजपा सरकार की पिछले 15 साल की उपलब्धियों और भाजपा के संकल्प पत्र की घोषणाओं तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों व केंद्र सरकार की योजनाओं पर बात की और पिछले 5 साल में कांग्रेस सरकार की विफलता को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी जमकर निशाना साधा।
पूर्व सीएम ने कांग्रेस सरकार के 15000 करोड़ के घोटालों की चर्चा करते हुए ₹5000 करोड़ का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में घोटाला, ₹5000 करोड़ की महादेव सट्टा एप से अवैध उगाही, ₹2,000 करोड़ से अधिक का शराब घोटाला, ₹1300 करोड़ का गौठान घोटाला, ₹700 करोड़ का धान मिलिंग में घोटाला, ₹600 करोड़ का पीडीएस घोटाला, ₹540 करोड़ का कोयला घोटाला, ₹229 करोड़ का गोबर घोटाला और सीजीपीएससी घोटाले को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरा।
पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार का पिछला 15 साल विकास का दौर रहा लेकिन पिछले 5 साल में कांग्रेस की सरकार में सभी विकास कार्य ठप्प पड़े हैं, सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आज सबसे बड़ा लबरा कोई है तो वो भूपेश बघेल है, इस दौरान पूर्व सीएम ने नारा लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा लबरा कौन?, सभा में उपस्थित जनता ने जवाब दिया, जनता भूपेश।
साथ ही पूर्व सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने डॉ. रमन को चाउर वाले बाबा नाम दिया, लेकिन भूपेश बघेल को आज गली-गली में लोग दारू वाले कका के नाम से जानते हैं क्योंकि भूपेश बघेल ने वादा तो शराबबंदी का किया लेकिन शराबबंदी के जगह शराब की होम डिलीवरी शुरू कर दी और शराब घर-घर पहुंचाकर देने लगे।
पूर्व सीएम ने आगे महादेव सट्टा एप के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि 30 टका, भूपेश कक्का, जुआ और सट्टा यह भूपेश बघेल के नाम के साथ जुड़ चुका है।
इसके साथ ही पूर्व सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले 5 साल में कांग्रेस ने अपना कोई भी वादा ठीक से पूरा नहीं किया, जबकि हमने जो संकल्प पत्र जारी किया है उसमें मोदी जी की गारंटी है और हम बहुत जल्द प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही संकल्प पत्र के वादों को पूरा करेंगे जिसमें महतारी वंदन योजना में प्रदेश की विवाहित महिलाओं को प्रतिवर्ष 12000 रुपए देने की बड़ी घोषणा हमने की है, किसानों के लिए 3100 रुपए प्रति क्विंटल में प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदी की घोषणा की है इसके साथ ही 2 साल का बकाया बोनस भी हम 25 दिसंबर को किसानों के खाते में सीधे एकमुश्त भुगतान करेंगे।
साथ ही जिन किसानों ने धान रोककर रखा है उन्हें पूर्व सीएम ने कहा कि मेरा आप सभी किसान साथियों से आग्रह है कि धान रोकने की जरूरत नहीं है, अभी आप धान बेचिए, भाजपा की सरकार बनते ही 3100 रुपए के हिसाब से आप सभी को भी भुगतान किया जाएगा।
आदिवासी कल्याण के लिए पूर्व सीएम ने संकल्प पत्र के वादों को बताते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में तेंदूपत्ता संग्राहकों को बोनस मिलता था लेकिन भूपेश बघेल तेंदूपत्ता संग्राहकों का बोनस भी खा गए भाजपा की सरकार बनते ही हम तेंदूपत्ता संग्रहण की राशि 5500 रुपए प्रति मानक बोरा करेंगे और 4500 रुपए के हिसाब से बोनस देने का काम भी भाजपा की सरकार करेगी यह माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *