प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संग दुर्ग में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आमसभा को किया संबोधित…

0 प्रधानमंत्री अन्न योजना का लाभ मिलेगा अगले 5 साल, हर गरीब को नि:शुल्क राशन की सुविधा

0 किसान के मितान मोदी” : पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ दुर्ग में आमसभा को संबोधित किया। आमसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसान का मितान बताया इसके साथ ही भाजपा के संकल्प पत्र (मोदी की गारंटी) के प्रमुख वादों को बताया जिसमें उन्होंने किसान की बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश के किसानों के जीवन में नई उम्मीद की किरण लाई है, भाजपा के संकल्प पत्र में हमने कृषि उन्नति योजना की शुरुआत करके प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदी करने की घोषणा की है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत कांग्रेस जो 2500 की बात करती है वो सुन लें कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के किसानों को 3100 रुपए के समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी का संकल्प लिया है।

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पिछले घोषणा पत्र की लबारी में एक लबारी यह भी था कि किसानों को 2 साल का बकाया बोनस देंगे लेकिन आज तक नहीं दिया लेकिन किसानों के 2 साल का बकाया बोनस भाजपा की सरकार बनते ही 25 दिसंबर को मिल जायेगा और एकमुश्त भुगतान होगा।
इसके अलावा पूर्व सीएम ने हर विवाहित महिला को 12000 रुपए सालाना देने की घोषणा, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, तेंदूपत्ता संग्राहकों को 5500 रुपए प्रति मानक बोरा, चरणपादुका योजना को पुनः शुरू करने की घोषणा समेत नए साल में अयोध्या में राम मंदिर दर्शन की बात की।
साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा जिसमें उन्होंने कहा कि हम जो कहते हैं वो करके रहते हैं इसके साथ ही उन्होंने भाजपा आवत हे और अउ नई सहिबो बदल के रहिबो का नारा लगाया।

हालही में महादेव एप के हुई इडी की कार्यवाही को लेकर भी प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा हालही में रायपुर में महादेव सट्टा एप में कार्यवाई हुई है, कांग्रेस नेता लूट के इसी पैसे से अपने घर भर रहे हैं और मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के उनतक जा रहे हैं, यहां के मुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार को छत्तीसगढ़ की जनता को यह बताना चाहिए कि दुबई में बैठे घोटालेबाजों के साथ उनके क्या संबंध है, यह पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री क्यों बौखला गए हैं और मैदान में आ गए हैं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगे अपने संबोधन में कहा कि मोदी को तो कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री तो देश के सुरक्षा बल और जांच एजेंसियों को भी गाली देने लगे हैं और इनपर भी आरोप लगा रहे हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीजीपीएससी घोटाले को लेकर भी कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और प्रदेश के कांग्रेस सरकार ने हुए घोटालों को भी गिनाया। साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को लूटने वालों पर कार्यवाही करके उनसे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी प्रदेशवासियों से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *