छत्तीसगढ़ महतारी की असली सेवा कांग्रेस सरकार ने की है – विकास उपाध्याय

० रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय का क्षेत्र वासियों ने लड्डू से तौलकर किया स्वागत अभिनंदन

रायपुर। रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय लगातार जन वंदन यात्रा के माध्यम से सुबह से लेकर देर रात तक डोर टू डोर रामनगर, गुढियारी,ठक्कर बापा वार्ड,कोटा,रायपुरा बस्ती में जनसंपर्क कर क्षेत्र वासियों का आशीर्वाद लिया।


इस जन वंदन यात्रा में अपने लाडले विधायक को अपने बीच में पाकर समस्त माता बहनों के द्वारा जगह जगह आरती की थाली के साथ विजय तिलक लगाकर पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया शगुन के रुप में एक एक रूपये देकर अपना दुलार आशीर्वाद दिया और कोटा के तिरंगा चौक में क्षेत्रवासियों के द्वारा बहुत ही उत्साह के साथ पश्चिम विधायक विधायक विकास उपाध्याय का लड्डुओं से तौलकर स्वागत अभिनंदन किया।

विधायक विकास उपाध्याय ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा की 15 साल में भाजपा सरकार ने प्रदेशवासियों को सिर्फ और सिर्फ झुनझुना पकड़ाया है और केंद्र सरकार के द्वारा लगातार महंगाई भ्रष्टाचार बढ़ी है जिससे आज उनकी स्थिति क्या है साफ दिख रही है आज जनता ने उन्हें नकारा दिया है आगे भी वही स्थिति रहेगी क्योंकि कांग्रेस सरकार ने जनता के भरोसे को कायम रखते हुए छत्तीसगढ़ महतारी और रहवासियों की असली सेवा कर प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को उन्नति प्रगति की ओर ले गए हैं और आने वाले समय में भी छत्तीसगढ़ महतारी का सेवा संकल्प लेते हुए जन तक पहुंच रहे हैं और आज जनता के द्वारा लगातार मतदान कर कांग्रेस पार्टी को अपना सहयोग देने का मन बना लिया है।


इस डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में मुख्य रूप से महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री विश्वजीत कदम एवं वरिष्ठ नेता हेमंत होगले सहित समस्त वरिष्ठ पदाधिकारी कांग्रेस जन एवं भारी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *