कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी को नेता प्रतिपक्ष चंदेल का करारा जवाब…

0 अश्लील सीडी कांड के चार्जशीटेड को सीएम बनाकर कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान किया

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने राज्यसभा में कांग्रेस के उपनेता प्रमोद तिवारी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की चाटूकारिता करने से पहले उनकी हकीकत से वाकिफ हो जाना चाहिए। तिवारी जी की मजबूरी हम समझते हैं कि कांग्रेस के एटीएम का गुणगान उन्हें करना ही है। नहीं तो ऊपर से उनकी छुट्टी हो जाएगी। तिवारी जी यहां आए हैं तो उनके लिए भी एटीएम का ढक्कन खुला ही होगा।

नेता प्रतिपक्ष श्री चंदेल ने कहा कि महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गजनी को गजनी कहा तो छत्तीसगढ़ का अपमान कैसे हो गया? छत्तीसगढ़ का अपमान तो भूपेश बघेल की कारगुजारियों की वजह से हुआ है। जब विधानसभा मार्ग पर सत्र के दौरान युवा अपने हक के लिए निर्वस्त्र प्रदर्शन करने विवश हुए तो क्या छत्तीसगढ़ का गौरव बढ़ा? जब महिला की अश्लील सीडी कांड का चार्जशीटेड मुख्यमंत्री बना, तब क्या छत्तीसगढ़ महतारी को कांग्रेस ने शर्मसार नहीं किया? जब धर्मांतरण को लेकर आस्था की लड़ाई श्मशान तक पहुंच गई और तुष्टिकरण के संरक्षक, धर्मांतरण के पोषक दिल्ली जाकर अवैध धर्मांतरण करने वालों को भरोसा दिला आए तब छत्तीसगढ़ के आदिवासियों का कौन सा हित हो गया? आदिवासी संस्कृति के आखेट को सुनियोजित तरीके से प्रश्रय देना कौन सा राजधर्म है? बिरनपुर में लव जेहादियों द्वारा बेकसूर युवा भुनेश्वर साहू की हत्या के नामजद सभी आरोपियों को पकड़ने की बजाय निर्दोष लोगों को जेल में बंद करना, भूपेश बघेल के राज में खुर्सीपार में हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते मलकीत सिंह की हत्या कर उसकी लाश पर नृत्य कौन सी श्रेणी में आता है, क्या प्रमोद तिवारी यह बताने का कष्ट करेंगे?

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में छत्तीसगढ़ को पूरे देश में कलंकित करने वाले, गांव, गरीब, किसान, जवान, बहिन, बेटियों, माताओं के साथ विश्वास घात करने वाले, वादे करके भूल जाने वाले के लिए कांग्रेस के शब्दकोश में जो भी नाम अच्छा लगे वह प्रमोद तिवारी उन्हें आवंटित कर दें लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता की नजर में वे विलेन हैं तो इस सच्चाई को किसी की सफाई बदल नहीं सकती।

नेता प्रतिपक्ष श्री चंदेल ने कहा कि भाजपा ने छत्तीसगढ़ राज्य बनाया और कांग्रेस के भ्रष्टाचारियों ने पूरे राज्य का ही विनिवेश कर दिया। प्रमोद तिवारी अपनी पार्टी, अपने नेतृत्व की क्षमता को अनुभव करें कि छत्तीसगढ़ को लूटने वाले की पीठ सहलाने आ रहे हैं। रही बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की, तो विश्वसनीयता क्या होती है, यह सारी दुनिया मोदी जी से सीखती है। मोदी जी हर बात गारंटी है। कांग्रेस की ओर से गारंटी देने वालों की गारंटी कौन लेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *