गजनी तो 4 नवंबर को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं? भूल गये है अच्छे दिन लाने का वादा – धनंजय सिंह

0 देवेंद्र फडणवीस भूल भाजपा की झूठ बोलो प्रतियोगिता में शामिल होने आये थे प्रतियोगिता में जीतेगा तो मोदी ही

रायपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भाजपा के झूठ बोलो प्रतियोगिता में शामिल होने आए थे लेकिन देवेंद्र फडणवीस भूल गये की वो कितना भी झूठ बोल ले आखिर में प्रतियोगिता में जीत तो मोदी की ही होगी। मोदी के आगे भाजपा के सारे नेताओं की झूठ फीकी हो जाती है।प्रदेश की जनता के कान भाजपा नेताओं के जुमला और झूठ को सुन-सुन के पक चुकी है। मन की बात हो या चुनाव का मंच झूठ परोसने के अलावा कुछ आता भी नही है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि गजनी तो 4 नवम्बर को छत्तीसगढ़ आ रहे है? जो जनता से किये हर वादे को भूल चुके हैं।15-15 लाख रुपया खाता में आएगा, अच्छे दिन आएंगे, 100 दिन में महंगाई कम होगी, 30 रु35 रु में डीजल-पेट्रोल मिलेगा, हवाई चप्पल वाले हवाई यात्रा करेंगे, एक सैनिक के बदले पाक के दस सैनिको का सिर काट कर लायेंगे, 2022 में किसानों की आय दोगुनी होगी, स्वामीनाथन कमेटी के सिफारिश के अनुसार उपज की लागत मूल्य का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य मिलेगा, युवाओं को दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष मिलेगा, 100 दिन में महंगाई कम होगी। बेटी सुरक्षित होगी। बुलेट ट्रेन चलेगा सहित अनेक वादा किया गया था और सत्ता मिलते ही उन वादों को जुमला बताकर जनता का उपहास उड़ाया गया है। प्रदेश में भी भाजपा ने वादाखिलाफी किया है तो भूलने की बीमारी तो भाजपा नेताओं को है जैसे गजनी को था।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस जो कहती है उसको पूरा करती है। 2018 में किए वादों में से 95 प्रतिशत वादों को पूरा की है और 2023 के चुनाव में जो वादा किया जा रहा है वह भी पूरा किया जाएगा। जनता की खुशहाली से भाजपा के पेट में दर्द हो रहा है कि कांग्रेस प्रदेश की जनता के हित में घोषणा कर रही है और भाजपा के पास प्रदेश की जनता के लिए ना कोई विजन है, ना कोई योजना है, सिवाय जुमला के।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *