चुनाव में भाजपा की करारी हार के संकेत मिलने से भाजपा नेता बौखला रहे हैं – धनंजय सिंह

0 सिद्धार्थ नाथ सिंह  तड़ीपार की तरह भाषा बोल रहे है पुलिस अधिकारियों को धमका रहे

रायपुर। भाजपा के छत्तीसगढ़ मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह के द्वारा चुनाव में लगे अधिकारियों कर्मचारियों को धमकाने की निंदा करते प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा की विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के संकेत मिलने से भाजपा के नेता बौखला रहे हैं। बोखलाहट में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह तड़ीपार की भाषा बोल रहे है। सुरक्षा में लगे पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों को धमका रहे है। बेहद निंदनीय है। भाजपा नेता कभी किसानों को धमकाते हैं कभी नौजवानों को धमकाते हैं उल्टा लटकाने की बात करते हैं हाथ पैर काटने की बात करते हैं अब तो अधिकारी कर्मचारी को भी धमका रहे। भाजपा की गुंडागर्दी प्रदेश में नहीं चलेगी यहां संविधान का राज है संविधान सम्मत काम होगी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को सिद्धार्थ नाथ सिंह के धमकी भरे बयान के लिए प्रदेश के अधिकारी कर्मचारियों से माफी मांगना चाहिए। प्रदेश के शासकीय कर्मचारी भाजपा के इस धमकी का जवाब 7 नवंबर और 17 नवंबर को जरूर देंगे और इस प्रकार की नफरत भरी भाषा बोलने वाले भाजपा नेताओं को सबक सिखाएंगे।
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस 75 से अधिक सीट जीतकर पुनः सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस के चार बड़े वादों के आगे भाजपा का षड्यंत्र विफल हो गया। किसानों की कर्ज माफी, जातिगत जनगणना, 17 लाख गरीबों को आवास और 20 क्विंटल धान प्रति एकड़ खरीदने की घोषणा के बाद भाजपा की बची खुची राजनीति भी खात्मे की ओर है। कांग्रेस की घोषणा का पूरे प्रदेश में स्वागत हो रहा है। भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी इन चारो घोषणाओं के साथ खड़े हुए है।
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों के लिए अभिशाप बन गई है। जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है किसान हताश और परेशान है कर्ज के बोझ तले दबते जा रहे हैं किसानों से किए वादों को मोदी सरकार ने 9 साल में पूरा नहीं किया। किसान जब मोदी सरकार की किसान विरोधी नीतियों का विरोध करते हैं तब भाजपा नेता किसानों को आतंकवादी नक्सली टुकड़े-टुकड़े गए देशद्रोही बोलते हैं भाजपा हमेशा से किसान विरोधी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *