22 सिटिंग MLA का टिकट काटना साफ दर्शाता है, प्रदेश में बीते 5 सालों में काम के नाम पर सिर्फ प्रचार हुआ है – कोमल हुपेंडी

0 छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के 22 सिटिंग विधायक के टिकट कटने पर आप की प्रतिक्रिया

0 प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

रायपुर। कांग्रेस पार्टी ने 2023 विधानसभा चुनाव में अपने 22 सिटिंग MLA का टिकट काटा है। जिस पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। कोमल हुपेंडी ने कहा, पार्टी का ये फैसला साफ दर्शाता है कि प्रदेश में बीते 5 सालों में काम के नाम पर सिर्फ प्रचार हुआ है। भूपेश बघेल और टीएस सिंह देव की गुटबाजी ने छत्तीसगढ़ को ‘लूटटगढ़’ बना दिया। विधायकों के अधिकारी सुन नहीं रहे थे, भूपेश बघेल और उनके कुछ चहेते अधिकारियों ने मिल कर पूरे प्रदेश को बर्बाद कर दिया, यही वजह है इन्हें 22 विधायकों के टिकट काटने पड़े।

कोमल हुपेंडी कहा ग्रामीण क्षेत्रों में लोग खुल कर चुनाव का बहिष्कार करने लगे, जिससे घबरा कर कांग्रेस पार्टी ने ये फैसला लिया है। बीते 5 सालों में हमारे कांग्रेस के कई मित्रों से बातचीत हुई, उनका साफ कहना था इस सरकार में न तो किसी मंत्री की चल रही है और न ही किसी विधायक की। छोटे अधिकारी हो या बड़े, कोई भी विधायकों की नहीं सुनता था। सारा काम सीएम हाउस के जरिए होता है। आज जब कांग्रेस पार्टी ने अपने 22 विधायकों के टिकट काटे तो उनका ये आरोप सच साबित हो गया।

इस बार प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है और उनके पास आम आदमी ने एक बेहतर और मजबूत विकल्प दिया है। यही वजह है बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं की नींद उड़ी हुई है। उन्हें आम आदमी का डर सता रहा है। लोग सीधे तौर पर वर्तमान विधायकों का विरोध कर रहे हैं। लोग अपने गांवों में विकास कार्य नहीं होने से काफी नाराज हैं। 22 विधायकों का टिकट कटा है, मतलब साफ है प्रदेश के 22 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस की सरकार ने कोई काम नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *