प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने ऑनलाइन सट्टा ऐप को लेकर भूपेश बघेल पर साधा निशाना…

0 ऑनलाइन सट्टा ऐप पर सीएम के बयान पर आप की प्रतिक्रिया

0 5 साल सत्ता में थे, क्यों नहीं किया ऐप बैन करने का प्रयास – कोमल हुपेंडी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा ऐप को लेकर सियासत मची हुई है। भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है। अब इस मामले पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बड़ा बयान दिया है। आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा पिछले 5 सालों से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है। इन 5 सालों में कांग्रेस ने अलग अलग तरीके से छत्तीसगढ़ की जनता को लुटा है। कभी चावल घोटाला तो कभी गोबर घोटाला करके बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ को बर्बाद कर दिया है।

शांति के टापू कहे जाने वाले छत्तीसगढ़ में बघेल सरकार के राज में जमकर सट्टेबाजी हो रही है। महादेव सट्टा ऐप के जरिए कांग्रेस सरकार ने जनता को जमकर लूटा है। अब जब उनकी पोल खुल गई है। तो भूपेश बघेल महादेव सट्टा ऐप पर कड़ी कार्रवाई करने की बात करते है। कई सालों से उनके विधानसभा क्षेत्र में महादेव सट्टा ऐप के जरिए सट्टा खिलाया जा रहा था लेकिन उन्होंने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। अब जब प्रदेश में चुनाव होने वाले है तो जनता का वोट पाने के लिए वे सट्टा ऐप पर कार्रवाई करने का नाटक कर रहे है। कोमल हुपेंडी ने सवाल उठाते हुए पूछा भूपेश बघेल कह रहे हैं केंद्र सरकार ऐप को बैन क्यों नहीं कर रही है ? क्या उन्हें चुनावी फंड मिल रहे हैं। मैं भूपेश बघेल से पूछ रहा हूं कि वो बीते 5 सालों में इसे बैन करने का प्रयास क्यों नहीं किया ? क्या बीते 5 सालों में उन्हें फंड मिल रहे थे ?

बीजेपी और कांग्रेस दोनों की मिलीभगत से छत्तीसगढ़ में सट्टेबाजी का खेल चल रहा था। अब जब उनका भंडा फुट गया तो दोनों पार्टी एक दूसरे पर आरोप लगा रही है। कांग्रेस पिछले 5 सालों से जनता को ठग रही है। वही बीजेपी ने पिछले 15 सालों से छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता को ठगने का काम किया था। जिसके कारण आज उनकी हालत खराब है। 15 साल तक राज करने वाली पार्टी 15 सीट में सिमटकर रह गई है। यही हाल आने वाले समय में भूपेश बघेल की सरकार का भी होने वाला है। आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित तौर पर आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *