राजधानी रायपुर सहित कुल 33 विधानसभा क्षेत्रों में चल रहा चुनाव प्रचार – आप

0 आम आदमी पार्टी ने तेज किया चुनाव प्रचार

0 रायपुर पश्चिम और ग्रामीण में पार्टी कार्यकर्ता केजरीवाल की गारंटी लेकर कर रहे हैं डोर टू डोर कैंपेन- आप

रायपुर। आम आदमी पार्टी ने 20 अक्टूबर को प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जिसमें दिल्ली और पंजाब के सीएम के साथ कुल 37 नेताओं के नाम शामिल हैं। पार्टी द्वारा जारी बयान के मुताबिक बहुत जल्द ये सभी नेता प्रदेश में चुनाव प्रचार की कमान संभाल लेंगे। फिलहाल पार्टी ने जिन 33 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं, उन सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रभारी के रूप में पंजाब के विधायकों की तैनाती की गई है. जो लगातार चुनाव प्रचार की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

रायपुर में फिलहाल पार्टी ने 2 विधानसभा सीट रायपुर पश्चिम और ग्रामीण के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की है। रायपुर पश्चिम से नंदन सिंह और ग्रामीण से तरूण वैध को मैदान में उतारा है। इन दोनों ही क्षेत्रों में पार्टी नेता और पदाधिकारी पूरी दमखम से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. प्रत्याशियों के दिनभर के गतिविधियों की बात करें तो वो सुबह डोर-टू डोर के साथ कैंपेन की शूरूआत करते हैं और शाम की सभा के साथ कैंपेन को विराम देते हैं. इस दौरान पार्टी के समर्थक पदयात्रा और नुक्कड़ नाटक के जरिए भी लोगों तक पहुंचते हैं।

कुछ इसी तरह के प्रचार की रणनीति पहले चरण में होने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों में चल रहे हैं. बात चाहे बस्तर की हो, जगदलपुर की हो, भानूप्रतापपुर की हो या फिर कवर्धा की, सभी सीटों पर कार्यकर्ता पार्टी के प्रति लोगों का समर्थन जुटाने में दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जाएंगे प्रचार तेज होते जाएंगे। पार्टी स्टार प्रचारक एक-एक विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो और सभा करेंगे। प्रदेश की जनता को दिल्ली और पंजाब में आप की सरकारों द्वारा किए गए कामों के बारे में बताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *