भानूप्रतापपुर से प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी और कवर्धा से राजा खड्गराज सिंह ने भरा नामांकन…

 

0 पहले चरण के लिए आप के 10 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

0 जिन सीटों पर हमारे प्रत्यासी ने नामांकन फॉर्म भरा, वहां हमारा संगठन मजबूत – आप

रायपुर। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि पहले चरण के मतदान के लिए पार्टी की ओर ने कुल 10 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन फॉर्म भर दिया है. भानुप्रतापपुर से प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने रायपुर में नामांकन दाखिल किया. कोमल हुपेंडी पिछली बार यानी 2018 के विधानसभा चुनाव भी इसी सीट से चुनाव लड़े थे. कवर्धा से राजा खड्गराज सिंह, पंडरिया से चमेली कुर्रे, अंतागढ़ ने संतराम सलाम, केशकाल से जुगल किशोर बौद्ध, नारायणपुर से नरेंद्र नाग, बस्तर से जगमोहन बघेल, जगदलपुर से नरेंद्र भवानी, चित्रकोट से बोमाडा राम मंडावी, दंतेवाड़ा से बल्लूराम भवानी।

आम आदमी पार्टी ने बताया कि पार्टी ने जिन उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है, वो सभी अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रीय हैं. हमारी टीम के सर्वे में भी लोगों ने उन्हें बेहतर प्रत्यासी बताया था, जिसके आधार पर हमने उन्हें मौका दिया है. खास कर बस्तर संभाग में हमारे कई प्रत्यासी जमीन पर लगातार कई सालों से काम कर रहे हैं. उन्हें लगातार जनता का समर्थन मिल रहा है और हमें पूरी उम्मीद है कि इस बार चुनाव में भी उन्हें जनता अपार समर्थन देगी।

पार्टी ने 2023 विधानसभा चुनाव के लिए अब तक कुल 33 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है और बाकी सीटों को लेकर लगातार बेठकों का दौर जारी है. खुद प्रदेश प्रभारी संजीव झा लगातार इसको लेकर प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों के दावेदारों के साथ बैठक कर रहे हैं. साथ ही पार्टी की सर्वे टीम के साथ लगातार दावेंदारों की जमीनी हकीकत का आंकलन भी कर रहे हैं ताकि जनता के सामने एक मजबूत विकल्प दी जा सके. पार्टी ने बयान जारी करते हुए ये भी बताया कि बहुत जल्द पार्टी प्रत्यासियों की अगली सूची जारी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *