फिर पुलिस ने दबोचा गांजा तस्कर को !!!

0 8 किलों गांजे के साथ आरोप गिरफ्तार

रायपुर। एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट द्वारा बनाई गई नारकोटिक्स सेल ने लगातार अवैध मादक पदार्थों से जुड़े सभी तस्करी एवं अन्य मादक पदार्थों के कारोबार से जुड़े आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर उन्हें जेल भेजा जा रहा है । लेकिन जेल से रिहा या जमानत पर बाहर आकर आरोपी पुनः इसी अवैध मादक पदार्थों के कारोबार से फिर जुड़ जाते हैं।
शुक्रवार को रायपुर जिले के धरसीवां थाना पुलिस को दो गांजा तस्करों के पास से बड़ी मात्रा में गांजा पकड़ने में सफलता मिली। पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार एक व्यक्ति अवैध रूप से रखे गये गांजे को सांकरा में मोबाईल दुकान पास एक व्यक्ति अपने पास गांजा रखकर आस पास के गांजा बेचने वालों को बेच रहा है। साथ ही यह जानकारी मिली की कुछ देर पहले इससे कुछ लोगों ने गांजा खरीदी कर लें गये है। पुलिस ने
बताए गए पते पर छापामार कार्यवाही करके एक आरोपी को धर दबोचा गया। रखें गए बोरे की जांच में 08 पैकेटों में अवैध मादक पदार्थ गांजा पुलिस ने मौके से बरामद किया गया। पकड़े गए व्यक्ति ने खुद को सिलतरा का निवासी बताया। पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर उससे 80 हजार रुपए मूल्य का 08 किलो गांजा एवं अपने पास गांजे को बेची गई रकम 17 हजार रुपए नगद राशि भी बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धरसीवा थाने में नारकोटिक एक्ट की धारा 20बी का मामला दर्ज कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी —
राजेश मनहर साकिन सतनामी पारा सांकरा थाना धरसीवा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *