कट्टा व 5 नग जिन्दा कारतूस के साथ अंतर्राज्यीय आरोपी को पुलिस ने दबोचा…

रायपुर। आगामी विधानसभा चुनाव एवं शहर में बढ़ रहे अपराधों को लगाम कसने के लिए राजधानी एंटी क्राइम पुलिस एवं साइबर सेल की टीम लगातार एक्टिव है। लगातार पुलिस टीम ने पूरे जिले भर में अवैध हथियार लेकर घूमने वालों पर लगाम करने के लिए समय-समय पर अभियान चलाया जा रहा है वर्तमान में विधानसभा चुनाव भी कुछ दिनों बाद होने वाला हैं। ऐसे समय पर प्रदेश के बाहर से आने वाले लोगों पर प्रदेश एवं राजधानी पुलिस की चौकस नज़रें लगी हुई है ताकि किसी किसाम का कोई भी अपराध प्रदेश और शहर में ना हो सके।

इसी कड़ी में आज रायपुर पुलिस की एण्टी क्राईम एवं साईबर यूनिट की टीम को सूचना मिली की उरला थाना के राजेन्द्र नगर रोड पर एक व्यक्ति खुलेआम
हाथ में देशी कट्टा लहराते हुए सड़क पर चलने लोगों को आंतकित कर रहा है। सूचना पर पुलिस ने आरोपी को 315 बोर के कट्टा सहित रंगे हाथ पकड़ लिया गया है। पुलिस ने आरोपी की तलाशी के बाद कमर में छुपाकर रखें कट्टे और जेब से पांच नग जिन्दा कारतूस बरामद कर लिया गया है। पुछताछ में आरोपी ने यह कट्टा एवं कारतूस छपरा बिहार से लाने की बात स्वीकार कर ली है।

पुलिस ने अवैध हथियार 315 बोर का 01 नग कट्टा एवं 05 नग जिन्दा कारतूस जप्त कर आरोपी के खिलाफ उरला थाने में धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है ।

गिरफ्तार आरोपी —
रूपेश कुमार यादव ग्राम खोरीपारा थाना दरखा जिला छपरा बिहार हाल त्रिमुर्ति चौक ठाकुर का मकान थाना उरला जिला रायपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *