आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची…

0 स्टार प्रचारकों की सूची में 37 नेताओं के नाम

0 दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान करेंगे प्रचार – आप

रायपुर। आम आदमी पार्टी ने आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और पंजाब से राज्यसभा सांसद संदीप पाठक, दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया, पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह, दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय, पार्टी के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा, पूर्व क्रिकेटर और पंजाब से पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह और दिल्ली की वर्तमान शिक्षा मंत्री आतिशी का नाम शामिल है।

पहले चरण के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के 10 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन फॉर्म भर दिया है. भानुप्रतापपुर से प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने रायपुर में नामांकन दाखिल किया. कोमल हुपेंडी पिछली बार यानी 2018 के विधानसभा चुनाव भी इसी सीट से चुनाव लड़े थे. कवर्धा से राजा खड्गराज सिंह, पंडरिया से चमेली कुर्रे, अंतागढ़ ने संतराम सलाम, केशकाल से जुगल किशोर बौद्ध, नारायणपुर से नरेंद्र नाग, बस्तर से जगमोहन बघेल, जगदलपुर से नरेंद्र भवानी, चित्रकोट से बोमाडा राम मंडावी, दंतेवाड़ा से बल्लूराम भवानी। पार्टी द्वारा जारी बयान के अनुसार फिलहाल इन सभी उम्मीदवारों के समर्थन में स्टार प्रचारक प्रचार करेंगे.

पार्टी के अनुसार अब तक पार्टी के कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करके संगठन को मजबूत बनाने के लिए काम करते आए हैं, अब पार्टी के हमारे सभी वरिष्ट नेता, सांसद, विधायक और मंत्री पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगेंगे। हमारे नेता दिल्ली-पंजाब से आ कर वहां हमारी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को जनता के साथ साझा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *