राजधानी पुलिस की बड़ी कार्यवाही, मेट्रो,कलर 777 एवं क्लासिक एक्स99 ऑनलाईन सट्टा एप आई.डी. के 03 सट्टेबाज पुलिस सलाखों के पीछे

 

रायपुर। शहर में फिर एक बार ऑनलाइन सत्ता अप के माध्यम से क्रिकेट एवं अन्य तरीके से सट्टा खिलाया जा रहा था । मुखबिर की शिकायत पर राजधानी की पुलिस ने कार्यवाही कर चार आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है।
मामला है रायपुर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र की सेलटैक्स कॉलोनी में बने एक रेसिडेंट अपार्टमेंट के एक फ्लैट में ऑनलाईन सट्टा एप की आई.डी. खरीदकर मोबाईल फोन से सट्टा खिलवा रहे हैं।
मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी,प्रभारी एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की संयुक्त टीम ने सटोरियों को रंगे पकड़ने की तैयारी कर संबंधित अपार्टमेंट में छापामार की गई। छापामार कार्यवाही में पुलिस मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
छापे के दौरान चारों के मोबाइल फोन चेक करने पर मोबाईल फोन में मेट्रो, कलर 777 एवं क्लासिक एक्स99 नामक ऑनलाईन सट्टा एप में आई.डी.से सट्टा खिलाते पकड़े गए।
पुलिस ने तीनों सटोरियों को गिरफ्तार कर उनसे इस सट्टे के उपयोग में संलग्न 06 मोबाईल फोन के साथ सट्टा-पट्टी के लेनदेन हिसाब कॉपी, ए.टी.एम. कार्ड सहित अनेक महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद किया गया है।
गिरफ्तार सभी सटोरियों के खिलाफ खम्हारडीह थाने में धारा 4क जुआ एक्ट एवं छ.ग.जुआ प्रतिषेध अधिनियम की धारा 5, 6, एवं 7 का अपराध दर्ज किया गया है, साथ ही उन्हें न्यायालय में प्रस्तुत करने की तैयारी कर रही है।

जांच कर पुलिस अधिकारी ने बताया, कि एक आरोपी करण खेमानी पूर्व में भी रायपुर सहित अन्य जिलों से सट्टा के प्रकरणों में जेल जा चुका हैं।

गिरफ्तार आरोपी —

(1) करण खेमानी पिता ब्रम्हानंद खेमानी उम्र 27 साल निवासी टाटीबंध मारूती इन्क्लेव थाना आमानाका जिला रायपुर।

(2) दीपक सचदेव पिता श्री धर्मेन्द्र सचदेव उम्र 27 साल निवासी केबीडी- 108 एकता चौक के पास कबीर नगर थाना कबीर नगर जिला रायपुर।

(3) आशीष साहू पिता चंद्रिका प्रसाद साहू उम्र 22 साल निवासी – शिवानंद नगर सेक्टर 03 उषा प्रोविजन स्टोर्स के सामने खमतराई थाना खमतराई जिला रायपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *