कवर्धा से तीन शिवलिंग गायब भिलाई दुर्ग में नवरात्रि के पहले मां पार्वती की मूर्ति से अभद्रता क्या यही है कांग्रेस का सनातन : अरुण साव

0 कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के सहभागी सभी लोगों को टिकट दिया जनता इन्हें हराने के लिए बेताब : अरुण साव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस के सनातन प्रेम को महज राजनीतिक ढोंग बताते हुए कहा है कि कदम-कदम पर सनातन, भगवान श्री राम, हिन्दुत्व पर सवाल खड़ा करके तुष्टीकरण के राजनीतिक एजेंडे पर पलने वाली कांग्रेस के इस ढोंग को प्रदेश की जनता अच्छी तरह समझ चुकी है और अब वह कांग्रेस के छलावे और झाँसे में कतई नहीं आने वाली है। श्री साव ने कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करने के लिए नवरात्र के प्रथम दिवस को चुनने के पीछे अपने सनातन प्रेमी होने ढोंग करने पर कांग्रेस पर हमलावर थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने रविवार को 30 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। नवरात्रि के प्रथम दिवस सूची जारी कर अपने आप को सनातन प्रेमी होने का जो ढोंग कांग्रेस पार्टी कर रही है, कांग्रेस के उस कालनेमि-चरित्र से प्रदेश भलीभाँति वाकिफ है। प्रदेश साक्षी है कि कांग्रेस ने लगातार सनातन एवं सनातनप्रेमियों से घृणा करने का काम ही किया है। चाहे अभी कवर्धा में तीन शिवलिंग के गायब होने की घटना हो, चाहे पार्वती मैया के साथ अभद्रता का मामला हो, चाहे वह कबीरधाम बिरनपुर की घटनाएँ हों या मोहला-मानपुर की घटनाएँ हों, कांग्रेस ने हर मौके पर तुष्टीकरण का राजनीति करके बहुसंख्यक हिन्दू समाज को प्रताड़ित करने का काम किया है। श्री साव ने कहा कि बिरनपुर मामले में तो न्यायालय का फैसला भी आ गया है जिसमें अकारण झूठे मामले बनाकर गिरफ्तार किए गए सभी 8 हिन्दू युवाओं को दोषमुक्त किया गया है। यह सब बताता है कि सनातन प्रेमियों और सनातन धर्म के प्रति कांग्रेस ने हमेशा घृणा का प्रदर्शन किया है। अब जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी को अपने आठ विधायकों की टिकट काटनी पड़ी है, यह बताता है कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में जनता के लिए कोई काम नहीं किया और उसका ठीकरा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने विधायकों पर फोड़ने का काम कर रहे हैं। श्री साव ने कहा कि फिर से भ्रष्टाचारियों को और भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वालों को कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी बनाकर यह बता दिया है कि वह भ्रष्टाचार आगे भी करना चाहेंगे, पर जनता इनके भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *