मूणत ने भाजपा नेतृत्व का जताया आभार,कहा- फिर कमल खिलाएंगे

0 रायपुर पश्चिम विधानसभा से एक बार फिर राजेश मूणत प्रत्याशी घोषित

0 पश्चिम से राजेश मूणत खिलाएंगे कमल बधाई देने वालो का लगा तांता

0 भाजपा से राजेश मूणत होंगे पश्चिम उम्मीदवार कार्यकर्ताओं में उत्साह

रायपुर। भाजपा छत्तीसगढ़ ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए 85 उम्मीदवारों की घोषणा की रायपुर शहर जिला की चारो विधानसभाओं में भी प्रत्याशियों की घोषणा हो गई है। रायपुर दक्षिण से वर्तमान विधायक बृजमोहन अग्रवाल को पुनः प्रत्याशी बनाया गया है वहीं रायपुर पश्चिम से पूर्व कैबिनेट मंत्री और पश्चिम के पूर्व विधायक राजेश मूणत को पुनः चुनाव मैदान में है। रायपुर उत्तर से नए चेहरे पुरंदर मिश्रा को प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं रायपुर ग्रामीण से साहू समाज के वरिष्ठ चेहरे मोतीलाल साहू को प्रत्याशी बनाया गया है। भाजपा नेता और कार्यकर्ता इस विधानसभा चुनाव में चारो विधानसभाओं में जीत के प्रति आश्वस्त है, जैसे ही प्रत्याशियों के नाम की घोषणा हुई प्रत्याशियों के घर पर बधाई देने वालो का ताता लगा रहा पूर्व मंत्री राजेश मूणत के निज निवास चौबे कालोनी में हजारों के संख्या में भाजपा कार्यकर्ता , स्थानीय नागरिक , सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं का हुजूम पहुंचने लगा, जहां जमकर आतिशबाजी की गई भाजपा जिंदाबाद और राजेश मूणत जीतेगा के नारे लगने लगे राजेश मूणत के प्रशासंको ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

पूरा माहौल ऐसा था जैसे उन्हें टिकट ही नही मिली अपितु वे चुनाव जीत चुके हैं, इस अवसर पर राजेश मूणत ने मीडिया से कहा कि रायपुर पश्चिम ही नही पूरे छत्तीसगढ़ का सर्वांगीण विकास और मजबूत अधोसंरचना निर्माण मेरा ध्येय रहा है। पश्चिम की जनता ने मुझे शुरू से अपरिमित प्रेम और स्नेह दिया और मैंने मंत्री रहते चहुओर विकास की अपनी मंशा के अनुरूप कार्य किया, परंतु आज की स्थिति देखकर दुख होता है की 5 वर्ष प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को अवसर दिया।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने विकास के नाम पर केवल पोस्टरबाजी और विज्ञापन किया रायपुर शहर के अंदर विकास की एक ईंट तक नही जोड़ पाए ।

मेरा प्रतिद्वंदी मैं स्वयं :- राजेश मूणत

राजेश मूणत से जब प्रतिद्वंदी के विषय में बात की गई, तो उन्होंने कहा की मेरा प्रतिद्वंदी मैं स्वयं हूं।एक ध्येय जनता के लिए समर्पण लेकर उसकी बेहरती के लिए कार्य करना मेरी प्राथमिकता रही हमने कोई झूठा या नाम का विकास नहीं किया। आज रायपुर पश्चिम का हर कोना हमारे द्वारा किए गए विकास कार्यों का गवाह है। बाकियों को तो जनता जवाब देने तैयार बैठी है और 3 दिसंबर को जब मतदान की पेटी खुलेगी, तो हर तरफ सिर्फ कमल ही कमल नजर आयेगा जनता अब समझदार हो चुकी सहीं विकास और नकली वादों में फर्क भलीभांति जानती है।

मूणत ने स्वयं को एक बार फिर प्रत्याशी बनाये जाने पर भाजपा नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जनता के आशीर्वाद से भाजपा कर कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर एक बार फिर कमल खिलाएंगे।

मूणत ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत उनके सभी विधायक घबराए हुए हैं। आम जनता भाजपा के साथ खड़ी है, सभी नए संकल्प ले लिया है कि एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है और कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करना है। भारतीय जनता पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर बेहद मजबूत नजर आ रही है और कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। उन्होंने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *