कांग्रेसी पहले अपने गिरेबाँ में झाँकें : भाजपा

0 भाजपा मुख्य प्रवक्ता व पूर्व मंत्री चंद्राकर ने कहा : झूठ की बुनियाद पर खड़ी है कांग्रेस

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता व पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता पहले अपने गिरेबाँ में झाँकें। सच यह है कि पूरी कांग्रेस पार्टी झूठ की बुनियाद पर खड़ी है। श्री चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेसी झूठ और भ्रम फैलाने में माहिर हैं।
भाजपा मुख्य प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस हर बार झूठ बोल कर सत्ता में आती है और जनता के साथ धोखाधड़ी करती है। करप्शन और कमीशन का खुला खेल खेलती है। दूसरी ओर भाजपा जो कहती है वह पूरा करके दिखाती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब संसद या खुले मंच पर सवाल करते हैं तो कांग्रेसी निरुत्तर होकर जवाब नहीं दे पाते हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा धान और वनोपज खरीदी को लेकर झूठ बोलने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि पहले भूपेश सरकार बताए कि क्या केंद्र सरकार धान खरीदी के लिये पैसे नहीं देती? श्री चंद्राकर ने कहा कि 2018 के चुनावी घोषणा-पत्र में कांग्रेस द्वारा छत्तीसगढ़ के किसानों को दो साल का बकाया बोनस देने की बात कही गई थी। आखिर दो साल का बोनस किसानों को क्यों नहीं दिया? 10 लाख बेरोजगारों को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी, वह भी झूठ निकली। भूपेश सरकार बताये कि कितने बेरोजगारों को रोजगार दिया गया? चुनाव करीब आते आते बेरोजगारी भत्ता देने की शुरूवात की। वह भी जटिल शर्तों व मापदंडों के साथ जिसके कारण कई बेरोजगारों को इसका लाभ नहीं मिल पाया।

भाजपा मुख्य प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री चंद्राकर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी पर ओबीसी, अजा, अजजा के साथ भेदभाव करने के आरोप को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि वास्तविकता क्या है, यह जनता के सामने है। कांग्रेस नेताओं को भारत के इतिहास को अच्छी तरह पढ़ना चाहिए। इतिहास गवाह है कि हिन्दू–मुस्लिम करके वैमनस्यता फैलाने का काम कांग्रेस ही करती आई है। मुस्लिमों को वोट बैंक समझने वाली कांग्रेस की सच्चाई मुस्लिम समुदाय भी अब भलीभाँति जान चुका है। केंद्र सरकार का तो मूलमंत्र ही सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास। श्री चंद्राकर ने पिछले 70 सालों से बस्तर को छलने और अंधेरे में रखने वाली कांग्रेस सरकार भाजपा के 15 साल के सुशासन और बस्तर के आदिवसियों का विकास देखकर तिलमिलाने के अलावा कुछ नहीं कर पा रही है। जब बस्तर के लोगों के सर्वांगीण विकास करने का प्रधानमंत्री श्री मोदी ने संकल्प लेने की बात कही, तो कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज अनर्गल, झूठे आरोप लगाकर छत्तीसगढ़ की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *