जगदलपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संग आमसभा में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह…

0 नगरनार स्टील प्लांट के लोकार्पण समेत 27000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का हुआ लोकार्पण और शिलान्यास

0 कांग्रेस नगरनार स्टील प्लांट को हड़पकर कांग्रेसी नेताओं के बच्चों और रिश्तेदारों की तिजोरी भरना चाहती है लेकिन मोदी यह होने नही देगा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

0 कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अगर कुछ दिया है, तो वह है झूठा प्रचार और घोटालेबाज सरकार: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह जगदलपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आमसभा में शामिल हुए। आपको बता दें कि आमसभा से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नगरनार स्टील प्लांट के लोकार्पण के साथ 27000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। आमसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए केंद्र की भाजपा सरकार लगातार काम कर रही है, साथ ही उन्होंने महिलाओं के 33 प्रतिशत आरक्षण से लेकर आदिवासी समाज की महिला राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर बैठने पर गर्व किया। आमसभा को संबोधित करते हुए नगरनार स्टील प्लांट को लेकर उन्होंने कहा कि आप सभी के लिए डॉ. रमन सिंह हमेशा दिल्ली में इस कारखाने के लिए आवाज उठाते रहे।

यह भी पढ़े :- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सक्ति जिले के डभरा में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों को किया सामग्री वितरण…

आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने यह मांग इसलिए नहीं मानी क्योंकि इसके पीछे कांग्रेस के कमीशन और करप्शन की सोच पड़ी थी, कांग्रेस इस स्टील प्लांट को हड़पकर कांग्रेसी नेताओं के बच्चों और रिश्तेदारों की तिजोरी भरना चाहती है लेकिन मोदी यह होने नही देगा।
साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बस्तर में 27000 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ, लेकिन प्रदेश सरकार का एक भी मंत्री, उपमुख्यमंत्री या मुख्यमंत्री कोई भी नहीं आया, अगर ये लोग बस्तर का विकास चाहते तो कार्यक्रम में आते। लेकिन इनके कारनामों की गूंज पूरे देश में हैं और ये लोग अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं, छत्तीगढ़ में चारो तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है, अपराध चरम पर है, हत्याओं के मामले में छत्तीसगढ़ अग्रणी राज्यों में पहुंच चुका है कभी-कभी तो लगता है कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ के बीच स्पर्धा चल रही है कि कहां सबसे ज्यादा हत्याएं होती है, कहां सबसे ज्यादा लूट होती है, कहां सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार होते हैं।
कांग्रेस ने सिर्फ 5 साल में छत्तीसगढ़ की जो दुर्दशा की है उससे हर कोई त्रस्त है, आज छत्तीसगढ़ में विकास या तो पोस्टर और बैनरों में दिखता है या फिर कांग्रेसी नेताओं की तिजोरी में दिखता है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अगर कुछ दिया है, तो वह है झूठा प्रचार और घोटालेबाज सरकार। आगे उन्होंने राज्य शासन की ओर से किसी भी मंत्री के कार्यक्रम में नहीं पहुंचने को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कोई आकंठ भ्रष्टाचारी मोदी से आंख नहीं मिला सकता है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ से कांग्रेसी कुशासन की सरकार हटाकर भाजपा की सरकार बनाने की अपील की और नारा लगाते हुए कहा कि अउ नई सहिबो, बदल के रहिबो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *