कैट की रायपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले से सौजन्य भेंट…

रायपुर। देश के सबसे बड़े व्यापारिक संगठन कन्फ़ेडरेशन ऑफ़ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की युवा टीम ने रायपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  लखन पटले से सौजन्य मुलाकात कर विभिन्न व्यापारिक मुद्दो पर चर्चा की।

कैट के प्रदेश युवा अध्यक्ष अवनीत सिंह ने बताया कि युवा कैट का एक प्रतिनिधी मंडल ने रायपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले से सौजन्य मुलाकात कर उन्हें पुनः रायपुर शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनने पर बधाई दी एवं शुभकामनाएं प्रेषित की। इस दौरान श्री पटले से विभिन्न व्यापारिक मुद्दो पर चर्चा की।

गौरतलब है कि कैट लगातार रायपुर पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर व्यापारियो के लिए विभिन्न जनजागरण अभियान चलाता रहा है, जिसमे कि रायपुर पुलिस के द्वारा सायबर क्राइम बाजारों की सुरक्षा व्यवस्था हैलो जिन्दगी एवं अन्य जनजागरण अभियान व्यापारियों के लिए करते रहा है। विगत दो वर्ष पूर्व भी करोना काल के दौरान श्री पटले जी द्वारा व्यापारियों के लिए हर संभव मदद की गई जिसके लिए कैट ने पुनः आभार व्यक्त किया।

श्री पटले ने रायपुर पुलिस द्वारा आगे भी व्यापारियों के हित के लिए हर संभव मदद करने का सकारात्मक आस्वासन दिया।  मुलाकात में युवा कैट के अध्यक्ष अवनीत सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष दीपक विधानी, कोशाध्यक्ष विजय पटेल, अन्य पदाधिकारी रमेश खोडियार, हरसुख पटेल, प्रकाश जोशी, रतन सिंह एवं रमेश पटेल आदि उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *