भारी आतिशबाजी के बीच भाजपा के परिवर्तन यात्रा का किया गया भव्य स्वागत…

0 राजधानी रायपुर के चारों विधानसभा क्षेत्र में जनता ने भारी संख्या में उमड़कर किया परिवर्तन यात्रा का स्वागत

0 बुलडोजर से फूल बरसा कर भाजपा की परिवर्तन यात्रा का किया गया भव्य स्वागत

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा आज राजधानी रायपुर पहुंची। भाजपा की परिवर्तन यात्रा का रायपुर पहुंचते ही भारी आतिशबाजी के साथ लोगों ने फूल बरसा कर स्वागत किया जगह-जगह भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लोगों ने भारी संख्या में पहुंचकर अपना आशीर्वाद दिया। भाजपा की परिवर्तन यात्रा में लोगों का हुजूम और भारी भीड़ ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नींद उड़ा दी है। लोगों ने अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने और छत्तीसगढ़ में फिर से विकास की धारा बहने के लिए छत्तीसगढ़ में कमल खिलाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े :- मुख्यमंत्री का आभार शीघ्र आकार लेगा प्रोजेक्ट, पूरे देश में छत्तीसगढ़ मॉडल के रूप में जाना जाएगा होलसेल कॉरिडोर, चैंबर की सबसे बड़ी उपलब्धि:– पारवानी

रायपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने 10 से अधिक बुलडोजर से फूल बरसाकर स्वागत किया। वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा बाईक रैली निकालकर भाजपा की परिवर्तन यात्रा की अगुवाई की। इस दौरान परिवर्तन यात्रा रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रावाभाटा स्थित मां बंजारी मंदिर से आशीर्वाद लेकर परिवर्तन यात्रा राजधानी में प्रवेश की । परिवर्तन यात्रा का स्वागत करने बड़ी संख्या में लोग उमड़े हुए थे। भाजपा कार्यकर्ता ढोल – नगाड़े, फूल माला लेकर परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता परिवर्तन रथ के साथ साथ बाइक – कार से चल रहे थे और जोश – उत्साह के साथ परिवर्तन परिर्वतन के नारे लगाते हुए छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार को उखाड़ फेंकने उपस्थित जनसमुदाय से अपील कर रहे है। अभी यात्रा रायपुर पश्चिम विधानसभा में खमतराई से प्रवेश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *