हार के भय से बौखलाई कांग्रेस प्रधानमंत्री पर गलत आरोप लगा रही है- चौधरी

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता से बेदखल होने के भय से बौखला गई है। रायगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यक्रम को लेकर पहले तो अफवाह फैलाई गई कि मोदी जी नहीं आ रहे। कार्यक्रम वर्चुअल होगा। लेकिन जब भारी बारिश के बावजूद लाखों लोग मोदी जी को सुनने आए और मोदी जी ने कांग्रेस, कांग्रेस की देश विरोधी नीतियों और कांग्रेस की भ्रष्ट, निकम्मी, घोटालेबाज छत्तीसगढ़ सरकार की असलियत बयां करते हुए कांग्रेसी करतूतों की धज्जियां उड़ा दीं तो कांग्रेस की बौखलाहट और बढ़ गई।

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के वक्तव्य पर झूठे आरोप लगाने से भी कांग्रेसी नहीं चुके। कांग्रेस के साथियों की जानकारी के लिए बताना चाहूंगा कि जी-20 के यूथ इमेज में विंग का कार्यक्रम नवारायपुर में 25 फरवरी 2023 को हो चुका है। उस कार्यक्रम में 25 देशों के युवाओं के शामिल होने के फोटोग्राफ उपलब्ध हैं। सोशल मीडिया पर पूरे तथ्य मौजूद हैं। इस सबको देखकर कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं। कांग्रेस की इस तरह की हरकतों से उसे बाज आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास विरोधी है। देश विरोधी ताकतों का खिलौना है। भारत विरोधियों से चंदा लेने में कांग्रेसी शर्म नहीं करते। इसलिए कांग्रेस को भारत के वैश्विक गौरव में वृद्धि करने के मोदी जी के प्रयास नागवार गुजरते हैं। सारी वैश्विक महाशक्तियां भारत और मोदी जी की तारीफ करते हुए जी 20 सम्मेलन से लौटीं। कांग्रेस इधर छाती पीट रही है।

यह भी पढ़े :- वायुसेना ‎दिवस के मौके पर परिवहन विमान सी-295 की क्षमता प्रदर्शन की संभावना

प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस विदेश में जाकर भारत की आलोचना करती है। भारत में कांग्रेस को जितनी राजनीति करनी है, वह मैदानी मुकाबला करे। लेकिन विदेशों में जाकर भारत के खिलाफ इसलिए बोला जाता है क्योंकि कांग्रेस मोदी जी को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। मोदी जी के विरोध में कांग्रेस इस स्तर पर पहुंच गई है कि वह भारत विरोधी बातें करने में संकोच नहीं करती। छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी भी यही कह रहे हैं और कर रहे हैं। वह छत्तीसगढ़ के स्तर पर झूठ का पुलिंदा लेकर घूमते हैं और उनके नेता राहुल गांधी यही काम विदेशी धरती पर करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *