भाजपा के जिला-विस प्रभारियों व विस्तारकों की संभागवार बैठक हुई…

0 पार्टी सही दिशा पर बढ़कर विजय प्राप्त करेगी – ओम माथुर

0 भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट गया है – अरुण साव

रायपुर। भाजपा प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सोमवार को जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी और विस्तारकों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रभारीगण को आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बताई गई थी।
प्रादेशिक बैठक को संबोद्धित करते हुए प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने प्रभारियों में जोश भरते हुए कहा कि आपके नेतृत्व में ही पार्टी एक सही दिशा पर बढ़कर विजय प्राप्त करेगी।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन एवं ऐसे अनेक कार्य विधानसभा स्तर पर चल रहे हैं। उन कार्यक्रमों की योजना रचना कि दृष्टि से यह बैठक आयोजित की गई थी। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी चुनाव की पूरी ताकत से तैयारी कर रही है और निश्चित रूप से हमारे कार्यकर्ताओं में उत्साह है और हमारे एक-एक कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुटा हुआ है।
तत्पश्चात सभी प्रभारियों की संभागवार बैठक ली गई, जिसमें रायपुर संभाग के प्रभारियों को क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, बिलासपुर व सरगुजा संभाग के प्रभारियों को प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन, बस्तर संभाग के प्रभरियों को प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और दुर्ग संभाग के प्रभारियों को प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने मार्गदर्शन दिया।विभिन्न संभागों की बैठक में भाजपा महामंत्री त्रय केदार कश्यप, विजय शर्मा व ओ.पी. चौधरी तथा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी,अनुराग सिंहदेव उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *