युवाओं से भयभीत हो गये है भूपेश बघेल – ओपी चौधरी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओ.पी. चौधरी ने नई भर्ती के बाद कर्मचारियों के प्रोबेशन पीरियड में की जाने वाली वेतन कटौती की व्यवस्था निरस्त करने के प्रदेश सरकार के फैसले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के डर का परिचायक बताया है। श्री चौधरी ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार ने पाँच साल तक युवाओं का वेतन काटकर युवाओं के साथ अन्याय किया, उसके लिए युवा भूपेश सरकार को कभी माफ नहीं करेगा।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री चौधरी ने कहा कि सरकारी नौकरियों में नियुक्त नये-नये युवा कर्मचारियों के लिए क्रूर और जालिम व्यवस्था की शुरुआत प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ में की थी। इसके तहत तीन साल के प्रोबेशन पीरियड में तीन साल तक उन्हें पहले, दूसरे और तीसरे वर्ष में क्रमशः 70 प्रतिशत, 80 प्रतिशत और 90 प्रतिशत वेतन दिया जाता था।

यह भी पढ़े :- भाजयुमो अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता के नेतृत्व में एटीएम भरो कार्यक्रम कर प्रदेश सरकार के घोटालों पर विरोध दर्ज किया…

इस प्रकार तीन वर्षों में क्रमशः 30 प्रतिशत, 20 प्रतिशत और 10 प्रतिशत की कटौती की जा रही थी। श्री चौधरी ने कहा कि इस जालिम व्यवस्था का भाजपा और प्रदेश के युवाओं ने लगातार इसका डटकर विरोध किया था। पाँच साल तक युवाओं के साथ भरपूर अन्याय करने के बाद चुनाव से ठीक पहले चला-चली की बेला में भूपेश सरकार ने डरकर इस व्यवस्था को अब निरस्त करने की घोषणा की है। श्री चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार चाहे जितने पैंतरे आजमा ले, पाँच सालों तक भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ के युवाओं के साथ जो अन्याय की पराकाष्ठा की है, उसके लिए प्रदेश के युवा कांग्रेस की भूपेश सरकार को कतई माफ नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *