भाजपा पर बोलने की बजाय अंतर्कलह से जूझ रही अपनी पार्टी को संभाले दीपक बैज : नारायण चंदेल

0 हार की निराशा से कांग्रेस में हड़कंप : नारायण चंदेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज अपना घर तो सम्हाल नहीं पा रहे हैं, भाजपा के आंगन में ताक-झाँक करके अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। श्री चंदेल ने भाजपा प्रत्याशियों की सूची को लेकर की गई बैज की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि दरअसल भाजपा की सूची जारी होते ही पूरी कांग्रेस को साँप सूंघ गया है और डरे-सहमे व हताश-निराश कांग्रेस के लोग अब दिल बहलाने के लिए ऐसे बयान देकर अपनी खिसियाहट छिपाने की हास्यास्पद कोशिश कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री चंदेल ने कहा कि जिस कांग्रेस में जिला अध्यक्षों तक की सूची दिल्ली से जारी करनी पड़ रही है, उस कांग्रेस की कामचोरी के आलम में कांग्रेस की जीत के दावे करके कांग्रेस अध्यक्ष मुंगेरीलाल की तरह हसीन सपने देख रहे हैं! 10, जनपथ की नई-नई कठपुतली बनकर बैज के दावे खोखले हैं क्योंकि सत्तासीन कांग्रेस चुनाव आते बहुत कमजोर नजर आ रही है। श्री चंदेल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के बाद कांग्रेस का खेमा जिस प्रकार प्रलाप कर रहा है, उससे यह आईने की तरह साफ हो गया है कि भाजपा के 21 योद्धाओं की प्रथम पंक्ति को देखकर पूरी कांग्रेस सदमे में चली गई है और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पूरा ध्यान अब प्रार्थना और चंगाई सभाओं के बजाय भाजपा प्रत्याशियों पर केंद्रित हो गया है। श्री चंदेल ने कहा कि चुनाव नतीजों के बाद बैज को कहीं अपने विधायकों को दूरबीन लगाकर न ढूंढ़ना पड़ जाए।

यह भी पढ़े :- मुख्यमंत्री द्वारा पैसे की मांग को लेकर केंद्र को लिखी गई चिट्ठी से प्रमाणित हुआ कि धान का पैसा मोदी सरकार देती है – चौधरी

प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री चंदेल ने कहा कि गुटबाजी और अंतर्कलह से जूझती कांग्रेस में तो अभी पर्यवेक्षकों के सामने कांग्रेस के लोगों द्वारा ही बवाल मचाने का दौर चल रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पहले उससे तो पार पा लें, कोरे दावे करके अपनी ऊर्जा क्यों खपा रहे हैं? श्री चंदेल ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बैज को इस बात का जरा भी इल्म नहीं है कि जनता कांग्रेस सरकार से पूरी तरह त्रस्त हो गई है और बस अपने मताधिकार के प्रयोग की राह देख रही है ताकि प्रदेश की भ्रष्टाचार करने वाली, वादाखिलाफी करने वाली, युवाओं को साथ खुले तौर पर छल करने वाली, महिलाओं की सुरक्षा और उन्नति को पलीता लगाने वाली, गरीबों का हक मारने वाली, किसानों के आत्मसम्मान को लहूलुहान करके आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंके। श्री चंदेल ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ में अभी अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। भाजपा में गुटबाजी की बात कहने से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बैज पहले अपना घर देखें जहाँ सत्ता के गलियारों से लेकर राजीव भवन तक हर कांग्रेसी आपस में गुत्थम-गुत्था हुए जा रहे हैं और किसी को किसी पर भरोसा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *