ईडी के खिलाफ धरने में शामिल हुए कांग्रेस महासचिव मलकीत सिंह गैदू…

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय ईडी के द्वारा आधारहीन और मनमानी कार्रवाई के विरोध में रायपुर स्थित प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर के सामने कांग्रेस का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन आरम्भ हो गया। वरिष्ठ नेताओं सहित प्रदेश कांग्रेस महासचिव मलकीत सिंह गैदू ने ईडी को जमकर घेरा।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव मलकीत सिंह गैदू ने कहा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता से घबराकर केंद्र की मोदी सरकार मनमाने तरीके से राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए कार्यवाही कर रही है जिसका प्रदेश की जनता जमकर जवाब देगी। उन्होंने कहा कि ईडी पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के समय के पनामा पेपर घोटाला, नान घोटाला, चिटफंड घोटाला की जांच न कर दोषियों को बचाने का कार्य कर रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस सरकार को बदनाम करने के लिए आधारहीन मामले दर्ज कर छापेमारी कर रही है।

भूपेश बघेल सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के हक में मोदी सरकार से संघर्ष कर रही है। मोदी सरकार छत्तीसगढ़ के हक का पैसा देने की बजाय छत्तीसगढ़ की उपेक्षा कर रही है। मोदी सरकार में हिम्मत है तो ईडी से नान घोटाले, चिटफंड घोटाले की जांच कराए। भय का वातावरण बनाने वाले यह समझ लें कि जो कांग्रेस अंग्रेजों से नहीं डरी, वह किसी से नहीं डरती।

यह भी पढ़े :- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन को लिखा पत्र…

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव मलकीत सिंह गैदू, प्रतिमा चंद्राकर वरिष्ठ नेता राजेंद्र तिवारी,सन्नी अग्रवाल, गिरीश दुबे, डॉ. देवा देवांगन, शकील रिजवी, अनुराग महतो, अवधेश झा समेत बड़ी संख्या में नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *