तलवार से केक काटना पड़ा महंगा अब जायेंगे जेल…

रायपुर। कल देर रात आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वाले लोगों पर राजधानी रायपुर पुलिस ने चंद घंटों में कार्यवाही कर सभी पांचों आरोपियों को सलाखों के पीछे कर दिया है । मामला है शुक्रवार की देर रात की थाना आजाद चौक क्षेत्र मे राजकुमार कॉलेज के पास लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों ने बीच सड़क पर वाहन खड़ा कर खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए तलवार की घार से अपने जन्मदिन का केक काटा गया और साथ ही कुछ आपत्तिजनक नारे लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल विडियो को पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने राजधानी के माहौल को खराब करने वाला मानकर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए एन्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना प्रभारी आजाद चौक को विडियो में दिख रहे व्यक्तियों की जल्द गिरफ्तारी का आदेश दिया ।

एक्शन में आयी राजधानी पुलिस ने चंद घंटों में ही व्यक्तियों की पहचान मोहसीन खान, शेख मुख्तार उर्फ लल्लू पठान, सोनू उर्फ मोहम्मद आदिल, निजामुद्दीन उर्फ युसुफ एवं सैय्यद इमरोज अली उर्फ पीला सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तलवार एवं चारपहिया वाहन को जप्त कर आरोपियों के खिलाफ आज़ाद चौक थाने में धारा 283, 34 भादवि. एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज कर लिया गया है । पुलिस गिरफ्त में आये में सभी आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के है , इन पर कई आपराधिक मामले दर्ज है और यह दर्ज मामलों में कई बार जेल भी काट चुके हैं ।

 

यह भी पढ़े :- भ्रष्टाचार का कांग्रेसी लाइसेंस अब रिन्यू नहीं हो सकता- चंदेल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *