स्वेच्छानुदान राशि की बंदरबाँट का मामले सामने आना कांग्रेस के भ्रष्ट राजनीतिक चरित्र का शर्मनाक प्रदर्शन : भाजपा

0 भाजपा प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा : कांग्रेस विधायक स्वेच्छानुदान राशि से कांग्रेस के लोगों और अपने ड्राइवर समेत समर्थकों को उपकृत कर रहे

0 भ्रष्टाचार और आर्थिक गड़बड़ी करने का का कोई मौका कांग्रेसी अपने हाथ से नहीं छोड़ रहे हैं और सब बहते पानी में अपना-अपना हाथ साफ करने में लगे हैं : विजय शर्मा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने सूचना के अधिकार के जरिए स्वेच्छानुदान राशि की बंदरबाँट के हुए खुलासे के मद्देनजर कांग्रेस और उसकी प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। श्री शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में चुनावी वर्ष में एक बार फिर स्वेच्छानुदान राशि की बंदरबाँट का मामले सामने आना कांग्रेस के भ्रष्ट राजनीतिक चरित्र का शर्मनाक प्रदर्शन है। मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्रस के कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जायसवाल के बाद अब भरतपुर-सोनहत के कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो ने स्वेच्छानुदान राशि से कांग्रेस के लोगों और अपने ड्राइवर समेत अपने समर्थकों को उपकृत किया है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश की भूपेश सरकार के भ्रष्टाचार और घोटालों से कांग्रेस के विधायक भी इतने दुष्प्रेरित हो चले हैं कि अपने क्षेत्र में उन्होंने स्वेच्छानुदान की राशि की बंदरबाँट करने में शिद्दत से लगे हैं। कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश सरकार के घोटालों-भ्रष्टाचार की एक लंबी फेहरिस्त में अब कांग्रेस के विधायकों के नाम भी दर्ज होना बेहद शर्मनाक है।

यह भी पढ़े :- जिसने 2018 का जन घोषणापत्र नहीं पढ़ा उसे घोषणा पत्र समिति का संयोजक बनाना जनता के साथ मजाक – सिंहदेव

इससे यह स्पष्ट होता है कि भ्रष्टाचार और आर्थिक गड़बड़ी करने का का कोई मौका कांग्रेसी अपने हाथ से नहीं छोड़ रहे हैं और सब बहते पानी में अपना-अपना हाथ साफ करने में लगे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि जिस राशि का उपयोग जरूरतमंदों और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की भलाई के लिए किया जाना था, उस राशि को अपने समर्थकों और कांग्रेसियों के परिजनों को बाँटकर समूची कांग्रेस जन-धन की खुली लूट मचाए बैठी है। छत्तीसगढ़ महतारी के सरकारी खजाने में कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, मंत्री जिस प्रकार का डाका डालने में लगे हैं, प्रदेश की जनता समय आने पर इसका करारा जवाब देने तैयार बैठी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *