लगभग 06 किलो के साथ 02 अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार…

रायपुर। उड़ीसा के अवैध तरीके से गांजा खरीदकर रायपुर राजधानी से देशभर में गांजे की तस्करी का कार्य करते हैं । रायपुर से होकर जाने वाले बस ,रेल मार्ग के सहारे अवैध नशीले पदार्थ का परिवहन करते हैं । हालांकि इस तरह के अवैध कारोबार की तस्करी में लगे लोगों पर राजधानी एवं छत्तीसगढ़ की पुलिस समय-समय पर कार्यवाही करती रहती है और आरोपियों से हर महीने लाखों रुपए कीमत का अवैध मादक पदार्थ गांजा जप्त भी करती हैं। इसी कड़ी में आज फिर राजधानी पुलिस को मध्य प्रदेश गांजा ले जाते हुए दो तस्करों को दबोचने में सफलता मिली है।

राजधानी की टिकरापारा पुलिस ने अंतर राज्यीय बसस्टैंड से लगभग 6 किलोग्राम गांजा जप्त किया है । दोनों गिरफ्तार आरोपी मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के निवासी हैं । जब गंजे की कीमत लगभग 60000 रुपये आंकी गई है । पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध थाना टिकरापारा में धारा 20 बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध दर्ज कर लिया है और उन्हें न्यायालय भेजा जा रहा है ।

गिरफ्तार आरोपी —
01. अमित ठाकुर पिता शिवप्रसाद ठाकुर उम्र 26 साल निवासी ग्राम धमनी थाना पाटन जिला जबलपुर मध्यप्रदेश।
02. सौरभ सिंह उर्फ अनिकेत सिंह ठाकुर पिता विनोद सिंह ठाकुर उम्र 24 साल निवासी ग्राम मातनपुर खिरमई माता मंदिर के सामने थाना बेलखड़ा जिला जबलपुर मध्यप्रदेश।

 

यह भी पढ़े :- शिक्षाविद् व लेखक समाज में ला सकते हैं क्रांति: राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *