भूपेश का चेहरा दिखाने से डर रही है कांग्रेस- ठोकने

0 वेणुगोपाल 89 टिकट बाद में घोषित कर लें पर पहले पाटन से कौन उम्मीदवार होगा बताएं

0 मुख्यमंत्री को सीएम प्रोजेक्ट करेंगे या नहीं, कांग्रेस जवाब दे- भाजपा

0 क्या कांग्रेस पाटन में गाय बकरी सांड को प्रत्याशी बनाएगी

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने कहा है कि कांग्रेस भूपेश बघेल का चेहरा दिखाने से डर रही है। कांग्रेस को भूपेश बघेल पर भरोसा नहीं है। अब तक कांग्रेस ने नहीं बताया कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में चुनाव क्यों नहीं लड़ना चाहती। कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि मुख्यमंत्री को सीएम प्रोजेक्ट करेंगे या नहीं? करेंगे तो कब करेंगे? उन्होंने कहा कि एआईसीसी के महामंत्री द्वय केसी वेणुगोपाल और अजय माकन से छत्तीसगढ़ पूछ रहा है। क्या वे जवाब देंगे?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री ठोकने ने कहा कि भाजपा से चुनाव में बार-बार चेहरा पूछने वाले आज तक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपना मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं मानते। खबरें आ रही हैं कि केंद्रीय कांग्रेस नेतृत्व भूपेश बघेल को राज्य में अगला नेतृत्व नहीं देना चाहता। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की छुट्टी भी इसलिए ही हुई कि उन्होंने सार्वजनिक तौर पर अंबिकापुर में कहा था कि सभी मंत्री अच्छा काम कर रहे हैं। कोई भी अगला मुख्यमंत्री बन सकता है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री ठोकने ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने एक बार मुख्यमंत्री का चेहरा भूपेश बघेल होने की घोषणा की, लेकिन जो दीपक बैज जिला अध्यक्ष की घोषणा अपने लेटर हेड में नहीं कर सकते, वे मुख्यमंत्री का चेहरा भूपेश बोल रहे हैं। इस पर कोई भरोसा नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि वेणुगोपाल 89 टिकट बाद में घोषित कर लें पर पहले पाटन से कौन उम्मीदवार होगा, इसकी घोषणा अवश्य करें क्योंकि कांग्रेसी मंत्री कह रहे हैं कि वहां से कोई सांड चुनाव लड़ेगा।

यह भी पढ़े :- महात्मा गांधी के नाम पर शुरू रीपा योजना में चखना बेचना शर्मनाक – मितुल कोठारी 

वेणुगोपाल को बताना चाहिए कि क्या कांग्रेस पाटन में भूपेश बघेल की जगह किसी गाय बकरी या सांड को प्रत्याशी बनाएगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *