सुनील सोनी भाजपा की करारी हार का अभी से बहाना तलाश रहे – धनंजय सिंह

0 सांसद सुनील सोनी बताएं 4 साल में कितने नये नाम जुड़वाये और हटवाये है

रायपुर। सांसद सुनील सोनी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सांसद सुनील सोनी भाजपा की करारी हार को भापते हुए हार की जिम्मेदारी लेने से बचने के लिए अभी से बहाना तलाशना शुरू कर दिये है। सांसद सुनील सोनी को बताना चाहिए कि उन्होंने 4 साल में कितने नए नाम जुड़वाये हैं? कितने नाम हटवाये हैं?जिन नामों पर आपत्ति थी क्या उन नामों के खिलाफ राज्य निर्वाचन आयोग में आपत्ति दर्ज कराए थे? क्योंकि यह सतत चलने वाली प्रक्रिया है। राज्य निर्वाचन आयोग ने नाम जुड़वाने हटवाने के लिए 31 अगस्त की तिथि निर्धारित की है सुनील सोनी को राज्य निर्वाचन आयोग के सामने तिथि बढ़ाने की मांग करनी चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने सभी सांसदों को भी विधानसभा प्रत्याशी बनाने का मन बनाया है। सांसद सुनील सोनी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनकर बलि का बकरा बनना नही चाहते चुनाव लड़ने से डर रहे है। इसलिए अपनी हार का बहाना गढ़ना शुरू कर दिये है।

यह भी पढ़े :- प्रत्याशी घोषित होते ही भाजपा में भगदड़ और बगावत- कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से लेकर वार्ड स्तर के कार्यकर्ताओं को इस बात का ज्ञान है कि कांग्रेस 75 से अधिक सीट जीतकर पुनःयहां सरकार बनाएगी और भारतीय जनता पार्टी अपने वर्तमान की 13 सीट बचा ले ये बड़ी बात होगी।भाजपा ने जो 21 प्रत्याशियों की सूची जारी की है उसके बाद जिस प्रकार से भाजपा में भगदड़ मचा है और भाजपा को यह संदेश मिल गया है कि ये 21 प्रत्याशियों की जमानत बच जाये बड़ी बात है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *