क्राइम और साइबर ने सहयोग लौटाई चेहरे की मुस्कान…

रायपुर। आज हर व्यक्ति के धड़कनों की तरह मोबाइल की घंटी भी आवश्यक होती जा रही है । देश में अधिकतर व्यक्ति एंड्राइड मोबाइल फोनों का उपयोग कर रहे हैं , इस मोबाइल सहारे व्यक्ति बातचीत,बैंकिंग, अतिआवश्यक दस्तावेज संग्रहण एवं मनोरंजन जैसे महत्वपूर्ण कार्य करता है। ऐसे में अगर यह मोबाइल फोन अगर लूटपाट चोरी या गुम हो जाए तो बड़ी परेशानी होती है।
लेकिन अगर इस मुसीबत के समय कोई उनका सहयोग कर दे तो यह कहावत पूरी तरह से सही बैठती है कि भक्त को भगवान मिल गये । रायपुर की एंटी क्राइम ब्रांच और साइबर सेल के सहयोग से विभिन्न थानों में गुम हुए मोबाइलों की शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए 200 मोबाइल धारकों को उनके मोबाइल फोन वापस कराएं आज पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक महोदय ने इन 200 मोबाइल धारकों को अपने हाथ से उनके मोबाइल उन्हें सौंपें।आज पुलिस ने 55 लख रुपए मूल्य के 200 मोबाइलों को उनके मालिकों तक पहुंचाया गया है । सायबर टीम ने इन मोबाइलों को महाराष्ट्र, उड़ीसा, झारखण्ड, उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश राज्यों से किया है रिकवर।

यह भी पढ़े :- ऑनलाईन सट्टा संचालित करते 04 आरोपी पुलिस गिरफ्त में… 

इसके पूर्व भी वर्ष 2023 में अब तक एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम द्वारा आवेदकों के गुम हुए करोड़ो रूपये कीमत के कुल 374 नग मोबाईल फोन को रिकवर कर मोबाईल फोन स्वामियों को वितरित किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *