भाजपा ने इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक मैनेजर से करोड़ों रुपए रिश्वत लेने वाले को रामविचार नेताम को प्रत्याशी बनाया – शुक्ला

0 रामविचार नेताम को प्रत्याशी बनाकर भाजपा ने बता दिया कि वो भ्रष्टाचारियों और घोटालेबाजों के साथ है

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक के घोटालेबाजों के ऊपर कार्यवाही कर रही है। बैंक के पैसा खाने वालों से बैंक की राशि की रिकवरी कर रही है और बैंक के खाताधारकों को पैसा लौटाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है और वहीं भाजपा इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक घोटाले बाजों को बचाने के लिए बैंक के मैनेजर से करोड़ों रुपए रिश्वत लेने वाले राम विचार नेताम को प्रत्याशी बनाकर प्रदेश की जनता को बता दिया कि भाजपा के लिए भ्रष्टाचारी, घोटालेबाज सर्वोपरी है, आम जनता की समस्याओं से उन्हें कोई लेना देना नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि रामविचार नेताम के परिजनों के ऊपर राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र संरक्षित जनजाति पहाड़ी कोरवा की जमीन को कूटरचित दस्तावेज और षड्यंत्र कर अपने नाम में कराने का आरोप है। रामविचार नेताम गृह मंत्री रहते इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक के घोटाले बाजों को बचाने के लिए करोड़ों रुपए की रिश्वत लिए थे। रामविचार नेताम के ऊपर गृहमंत्री रहते नक्सलियों को चंदा देने का आरोप लगा था। ऐसे में भाजपा का यह चरित्र आदिवासी विरोधी है और इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक खाताधारकों के जख्मों में नमक छिड़कने वाला है। प्रदेश की जनता भाजपा को माफ नहीं करेगी बल्कि अब पूरी तरीका से साफ करेगी।

 

यह भी पढ़े :- भाजपा घोषणा पत्र के लिए सुझाव मांगने की सियासी नौटंकी करने के बजाय मोदी सरकार से वादा पूरा कराये – धनंजय सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *