भाजपा ने दागा सवाल : परिवारवाद और भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण से बघेल को इतनी छटपटाहट क्यों होती है?

0 भाजपा नेताओं ने पूछा : चार्जशीटेड मुख्यमंत्री बघेल को अब कहीं यह डर तो नहीं सता रहा है कि कहीं उन्हें अगला स्वतंत्रता दिवस जेल की सलाखों के पीछे न मनाना पड़ जाए?

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक शिवरतन शर्मा, पूर्व मंत्री डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी और विधायक व रायपुर संभाग प्रभारी सौरभ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाल किले की प्राचीर से दिए गए संबोधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान को राजनीतिक कुंठा का परिचायक बताते हुए सवाल किया कि आखिर परिवारवाद और भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण से मुख्यमंत्री बघेल को इतनी छटपटाहट क्यों होने लगती है कि वे तमाम संवैधानिक मर्यादा और पद की गरिमा को ताक पर रखने से भी गुरेज नहीं करते। अपने संयुक्त वक्तव्य में भाजपा नेताओं ने कहा कि जब भी भ्रष्टाचार और परिवारवाद की बात होती है तो कांग्रेस के लोगों के माथे पर बल पड़ने लग जाते हैं।

यह भी पढ़े :- छत्तीसगढ़ के पेंशनरों को 42 प्रतिशत मंहगाई राहत प्रदान करने मुख्यमंत्री श्री बघेल ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र… 

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री शर्मा, पूर्व मंत्री डॉ. बांधी व विधायक श्री सिंह ने मुख्यमंत्री बघेल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी तो निश्चित रूप से आगली बार भी देश की 140 करोड़ जनता के विश्वास और आशीर्वाद से लाल किले की प्राचीर से ही राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और देश को नई उमंग, नई ऊर्जा व नई उड़ान देंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी की फिक्र में दुबला होने के बजाय मुख्यमंत्री बघेल अपनी फिक्र करें कि कांग्रेस की प्रदेश की सत्ता से विदाई के बाद वे कहाँ झण्डा फहराएंगे? सीडी काण्ड में चार्जशीटेड मुख्यमंत्री बघेल को अब कहीं यह डर तो नहीं सता रहा है कि कहीं उन्हें (बघेल को) अगला स्वतंत्रता दिवस जेल की सलाखों के पीछे न मनाना पड़ जाए। क्या इसी अकुलाहट का प्रदर्शन वे अपने बयानों में करके खिसियाकर बार-बार खम्भा नोचने का कामं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *