आज जनता कह रही है वक्त है पछताव का- अरुण साव

0 घोषणा पत्र हमारे लिए संकल्प पत्र है, भाजपा जो कहती है करती है- अरुण साव

0 पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी – अरुण साव

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने संकल्प भवन भाजपा कार्यालय अंबिकापुर में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। अपने दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने सन 2018 में नारा दिया था वक्त है बदलाव का, आज 5 साल बाद कांग्रेस सरकार के कुशासन से त्रस्त हो कर आम जनता यह कह रही है कि वक्त है पछताव का।
उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है, घोषणा पत्र हमारे लिए संकल्प पत्र है, जो हम कहेंगे वह पूरा करेंगे और एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि यह बात तय है कि पूर्ण बहुमत के साथ छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनाएगी, हमें जनता का प्यार, विश्वास और आशीर्वाद मिल रहा है।
श्री साहू ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की भोली भाली सीधी सादी जनता ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी कि भूपेश सरकार इतने सारे घोटाले करके छत्तीसगढ़ को पूरे देश में बदनाम करेगी। कोयला घोटाला, रेत घोटाला, शराब घोटाला, जमीन घोटाला, डीएमएफ घोटाला, गोठान घोटाला सहित पीएससी में भी घोटाला करके इस सरकार ने छत्तीसगढ़ के युवाओं के साथ छल किया है।
विभाजन विभीषिका दिवस को याद करते हुए उन्होंने कहा कि 200 साल बाद आजादी तो मिली लेकिन कुछ तत्कालीन नेताओं ने अंग्रेजों से मिलकर देश का दुःखद विभाजन कर दिया, विभाजन की विभीषिका ऐसी थी जिसमें लाखों निर्दोष लोग मारे गए, कांग्रेसी नेताओं ने अपने स्वार्थ के लिए देश का बंटवारा कर दिया।
प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष सरगुजा ललन प्रताप सिंह, कमलभान सिंह, बाबूलाल अग्रवाल, उद्धेश्वरी पैकरा, सिद्धनाथ पैकरा, भारत सिंह सिसोदिया, अभिमन्यु गुप्ता, संतोष दास, रूपेश दुबे सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *