जातिगत विद्वेष फैलाने वाली भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने भाजपा संकल्पित- अरुण साव

0 युवाओं का नग्न प्रदर्शन इस बात का प्रमाण कि अनूसूचित समाज सरकार से परेशान, BJP करेगी न्याय- अरुण साव

0 अनुसूचित जाति – जनजाति के युवाओं को न्याय मांगने करना पड़ा नग्न प्रदर्शन, उन्हें गलत मामलों में फंसाया, अहंकारी सरकार से समाज परेशान

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय में कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सोमवार को अनसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्षों की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव शामिल हुए। बैठक में उन्होंने सभी पदाधिकारियों को आगामी कार्य योजनाओं से अवगत कराते हुए प्रदेश की भ्रष्ट भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्पित किया।

अनुसूचित जाति के साथ किया भेदभाव

साव ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार ने अनुसूचित जाति के साथ दुर्भावना रखते हुए इन्हें दबाने का प्रयास किया है। समाज के युवाओं को उपेक्षा का सामना करना पड़ रहा है। समाज के लिए जो घोषणाएं सरकार ने चुनाव से पहले की उसे पौने पांच साल में पूरा नहीं कर पायी। जिसके कारण सरकार का ध्यान आकर्षित करने युवाओं ने सरकार के समक्ष नग्न प्रदर्शन किया। असल में इन युवाओं ने सरकार को नग्न करने का काम किया। साव ने कहा कि अनुसूचित जाति समाज के लोगों का कहना है नाक बचाने के लिए सरकार और प्रशासन ने गलत मामलों में इन युवाओं को फंसाया है।

लेकिन अब इस भूपेश सरकार का अंत समय आ गया है, कमल खिलने का समय आ गया है। हम सभी आज यह संकल्प ले कर यहां से जाएं। अपने- अपने क्षेत्रों में भाजपा के लक्ष्य को लेकर समाज के बीच कार्य करें। हमें प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनाना है। इस तानाशाही भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *