भुनेश्वर साहू के परिवार को भाजपा ने दी 11 लाख की विनम्र सहायता…

0 तुष्टिकरण की गुलाम सरकार को उखाड़कर फेंक देगी भाजपा- साव

0 व्यर्थ नहीं जाएगा धर्म संस्कृति रक्षक का बलिदान

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने बेमेतरा जिले के बिरनपुर में जेहादी उन्माद के शिकार हुए युवा भुनेश्वर साहू के परिजनों को भारतीय जनता पार्टी की ओर से 11 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि का चैक प्रदत्त किया। इस अवसर पर भाजपा घोषणा पत्र समिति के संयोजक दुर्ग सांसद विजय बघेल भी उनके साथ रहे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव व सांसद विजय बघेल ने स्वर्गीय भुनेश्वर साहू के परिजनों से भेंट कर उन्हें सहायता राशि का चैक सौंपते हुए कहा कि भाजपा सदैव आपके साथ है। इस परिवार ने अपना सपूत खोया है। छत्तीसगढ़ महतारी ने भी अपनी एक युवा संतान को खोया है। छत्तीसगढ़ की संस्कृति और धर्म की रक्षा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले भुनेश्वर हम सभी के हृदय में हमेशा जीवित रहेंगे। उनके निधन से परिवार, समाज और छत्तीसगढ़ की जो क्षति हुई है, वह पूरी नहीं की जा सकती। भाजपा एक छोटा सा विनम्र सहयोग भुनेश्वर के उस स्वाभिमानी परिवार को समर्पित कर रही है, जिसने तुष्टिकरण की राजनीति में राजधर्म की बलि चढ़ाने वाली भूपेश बघेल सरकार की राशि और नौकरी ठुकरा दी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि बिरनपुर में कांग्रेस सरकार के संरक्षण में जिन्होंने उन्माद फैलाया, हिंसा में भुनेश्वर को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया, उन सभी के खिलाफ नामजद शिकायत भुनेश्वर के पिता ने की थी लेकिन कांग्रेस सरकार ने न तो उन सभी को गिरफ्तार किया और न ही जेहादियों को प्रोत्साहन देना बंद किया। बल्कि हेट स्पीच के नाम पर दमन शुरू कर दिया। पूरे छत्तीसगढ़ ने कांग्रेस सरकार का असली चेहरा देखा है। इस अन्याय के खिलाफ भुनेश्वर के स्वाभिमानी परिवार का मुंह बंद करने कांग्रेस सरकार ने चंद रुपयों और एक नौकरी का प्रलोभन दिया। इस परिवार ने छत्तीसगढ़ के स्वाभिमान के लिए भूपेश बघेल के मुंह पर उनकी खैरात फेंक दी। ऐसे स्वाभिमानी छत्तीसगढ़िया परिवार को मैं प्रणाम करते हुए वचन देता हूं कि भारतीय जनता पार्टी इस अन्यायी सरकार को जड़मूल से उखाड़कर भुनेश्वर और उन जैसे धर्म संस्कृति रक्षकों को न्याय दिलायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *