वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में कार्यकर्ताओं की भावना के अनुरूप करेंगे कामकाज- बैज

0 कांग्रेस के नए सूबेदार का दमदार स्वागत

0 विमानतल से राजीव भवन तक अभूतपूर्व जोश नजर आया

0 बस्तर से आये दीपक बैज के हजारों दीवाने

0 रायपुर में लामबंद हुई छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ताकत

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष सांसद दीपक बैज के दिल्ली से रायपुर आगमन पर विमानतल से लेकर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन तक जगह जगह भव्य और जोशीला स्वागत किया गया। कांग्रेस के नए अध्यक्ष दीपक बैज ने आज पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में निवर्तमान अध्यक्ष मोहन मरकाम से कार्यभार ग्रहण किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उनके सहयोगी मंत्री गण तथा प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने शामिल होकर अपने अध्यक्ष का स्वागत किया। कार्यभार ग्रहण करने के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी जाने पर केंद्रीय नेतृत्व, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित समस्त कांग्रेस जनों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए विश्वास दिलाया कि वह कांग्रेस की अपेक्षाओं के अनुसार वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप कार्य करेंगे। सभी के साथ मिलकर सामूहिक सहमति के आधार पर संगठन के काम काज चलाएंगे। लक्ष्य ऐतिहासिक जीत दोहराने का है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के स्वागत के लिए बस्तर लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही सामान्य जन भी विमानतल पहुंचे और उनकी अगवानी की। विमानतल से बाहर आते ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का आत्मीय स्वागत किया गया। उनका काफिला राजीव भवन पहुंचने के पूर्व जहां-जहां से गुजरा, वहां हजारों की संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोशीला स्वागत किया। विमानतल से लेकर राजीव भवन तक स्वागत द्वार बनाए गए थे। दीपक बैज का काफिला विमानतल से आगे बढ़ने पर जैनम चौक पर प्रदेश युवक कांग्रेस, टर्निंग प्वाइंट पर एनएसयूआई, पीटीएस चौक पर विधायक सत्यनारायण शर्मा, पंकज शर्मा, फुंडहर चौक पर पिछड़ा वर्ग विभाग, श्री राम मंदिर चौक पर मंदिर दर्शन समिति, तेलीबांधा थाना चौक पर बस्तर संभाग के कार्यकर्ताओं, तेलीबांधा चौक पर सेवादल कार्यकर्ताओं, मरीन ड्राइव गुरुद्वारा के सामने अल्पसंख्यक विभाग, भगत सिंह चौक पर छत्तीसगढ़ संनिर्माण मंडल, भारत माता चौक पर आदिवासी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं, एक्सप्रेस हाईवे चौक पर रायपुर ब्लॉक कार्यकर्ताओं, टर्निंग प्वाइंट पर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूलोंदेवी नेताम के नेतृत्व में स्वागत किया। राजीव भवन के सामने अनुसूचित जाति विभाग के कार्यकर्ताओं ने राजकुमार अंचल के नेतृत्व में स्वागत किया। स्वागत कार्यक्रम के दौरान सांसद सोशल मीडिया प्रभारी अनुराग महतो ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद दीपक बैज का आत्मीय स्वागत किया। इसके अलावा पूर्व प्रदेश महासचिव इंद्रावती विकास प्राधिकरण के सदस्य मलकीत सिंह गैन्दू एवं उनके साथियों ने श्री बैज का जोशीला स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *