नवनियुक्त पीसीसी चीफ दीपक बैज ने लिया खड़गे और वेणुगोपाल का आशीर्वाद…

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद दीपक बैज ने अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद दिल्ली जाकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव व इंद्रावती विकास प्राधिकरण के सदस्य मलकीत सिंह गेन्दु उपस्थित रहे।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष बस्तर सांसद दीपक बैज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री खड़गे एवं संगठन महासचिव श्री वेणुगोपाल से भेंट के दौरान उनका आभार व्यक्त करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद दीपक बैज ने पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारी का समर्पण एवं निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा के मार्गदर्शन में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस संगठन को कार्यकर्ता स्तर तक और अधिक मजबूत करेंगे। पार्टी ने उन्हें जिस विश्वास के साथ यह अहम जिम्मेदारी दी है, वह पार्टी नेतृत्व के विश्वास पर खरे उतरेंगे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी को दोबारा सत्ता में लाने के लिए तैयार है। कांग्रेस मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर छत्तीसगढ़ में फिर से सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *