चार महीने बाद भ्रष्टाचार की सरकार जाएगी, विकास की गारंटी वाली सरकार आयेगी- चौधरी

रायपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार की गारंटी की सरकार चलाने वाले भूपेश बघेल जी आपको याद दिला दें कि जब केंद्र में भाजपा की सरकार थी तो कांग्रेस के विरोध के बावजूद छत्तीसगढ़ का निर्माण अटल बिहारी वाजपेई जी ने किया किया। भाजपा ने छत्तीसगढ़ का वास्तविक अर्थों में कल्याण किया।
साडे 4 वर्ष पूर्व कांग्रेस की सरकार बनने के बाद आपने जो गारंटी दी, वह भ्रष्टाचार की गारंटी है।छत्तीसगढ़ की हजारों बहन बेटियों माताओं के सुहाग उजाड़ कर कांग्रेस 2 हजार करोड़ के शराब घोटाले की गारंटी दी है। हजारों करोड़ रुपए के कोयला घोटाले की गारंटी भूपेश सरकार ने दी है। गरीबों के 16 लाख आवास रोक कर रखने की गारंटी आपने दी है। इसे कांग्रेस के भ्रष्टाचारी पंजे से मुक्त कराने की गारंटी भाजपा की है। गरीबों को पक्का छत देने की गारंटी मोदी जी की है। गरीबों का चावल कांग्रेस के पंजे ने रोक कर रखा है उसे भी कांग्रेस के पंजे से छीन कर गरीब के पेट तक पहुंचाने की गारंटी भाजपा की है। आपकी भ्रष्टाचार की गारंटी वाली कांग्रेस सरकार जाएगी और मोदी जी की विकास की गारंटी वाली भाजपा सरकार आएगी।
भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने मुख्यमंत्री के कटाक्ष पर पलटवार करते हुए कहा सभी छत्तीसगढ़िया बोरे बासी खाते हैं, भूपेश बघेल जैसा दिखावा नहीं करते। छत्तीसगढ़ को राज्य बनाकर भाजपा ने ही छत्तीसगढ़ महतारी का पूजन किया है। हरेली पर हर छत्तीसगढ़िया बच्चा गेड़ी चढ़ता है। भूपेश बघेल सिर्फ स्वांग करते हैं। भूपेश बघेल किस स्वाभिमान की बात कर रहे हैं। सोनिया महतारी के चरणों में जो स्वाभिमान अर्पण करके तीन दरबारियों को राज्यसभा भेजा, वह छत्तीसगढ़ का अपमान है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायपुर सभा से भूपेश बघेल की नींद उड़ गई है। क्योंकि वे जानते है मोदी जी जो कहते हैं, वह जरूर करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *