गुंडे, बदमाशों, जेहादियों और भ्रष्टाचारियों की वकील है कांग्रेस- अमित साहू

रायपुर। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अमित साहू ने कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील शुक्ला द्वारा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव द्वारा जेहादियों के खिलाफ बुलडोजर चलाने का ऐलान किये जाने को विध्वंसक बताये जाने पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस शेरू असलम जैसों की वकील है। गुंडे, बदमाशों, अपराधियों, जेहादियों से कांग्रेस का कौन सा रिश्ता है जो ये उनकी पैरवी करने खड़े हो जाते हैं। भ्रष्टाचार के आरोपी पकड़े जाते हैं, बेहिसाब संपत्ति बरामद होती है, जेल जाते हैं और जमानत नहीं मिलती तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भ्रष्टाचारियों की वकालत करते हैं। उनके संरक्षण में छत्तीसगढ़ में गुंडागर्दी, अवैध कब्जेदारी, किसानों की जमीन हड़पने के साथ साथ जेहाद को बढ़ावा मिल रहा है। भाजपा गुंडों, जेहादियों पर कार्रवाई करने का वादा जनता से करती है और दिल कांग्रेस का जलता है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू ने कहा कि कांग्रेस की मुस्लिम तुष्टीकरण कि नीति के कारण छत्तीसगढ़ की जनता, विशेषकर ओबीसी और अन्य कमजोर समाज पिस रहा है। बिलासपुर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष असलम द्वारा किसान की जमीन हड़पना और किसानों को उठा लेने की धमकी देना हम कतई सहन नहीं करेंगे।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अमित साहू ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव द्वारा इस विषय पर सवाल उठाने पर कांग्रेस द्वारा विध्वंसकारी कहा जा रहा है। जब भी कट्टर तत्वों के अपराधों के विरोध में आवाज उठाई जाती है, कांग्रेस के पेट में मरोड़ उठने लगती है। कांग्रेस को अपना बचा खुचा वोट बैंक भी खिसकता हुआ महसूस होने लगता है। सरेआम उठा लेने की धमकी देने वाला असलम जिसे शांतिप्रिय लगता हो और किसान बंधुओं के, पिछड़े समाज के विरुद्ध हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठाना अगर कांग्रेस को विध्वंसकारी लगता हो, तो हम यह कहना चाहते हैं कि ऐसा कार्य हम बार-बार करेंगे। भूपेश बघेल सरकार और कांग्रेस के लोग लाख प्रयास कर लें, हम छत्तीसगढ़ को असलम जैसे आततायियों का शिकार नहीं बनने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *