आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के साथ त्वचा उपचार में क्रांति लाना, भारत में पहली बार होम्योपैथी

0 डॉ. बत्रा ने भारत में दुनिया का पहला 5वीं पीढ़ी का एआई स्किन एनालाइजर पेश किया है

रायपुर। डॉ. बायकेर दुनिया में होम्योपैथिक क्लीनिकों की सबसे बड़ी पुजा, भारत में पहली बार रोगों के उपचार में निदान के लिए दुनिया का पहला एई-संचालित उपकरण एलाई स्थित प्रो लाया है। दक्षिण कोरिया से आयातित यह मशीन दुनिया की 5वीं पीडी का एलाई पार्ट स्किन एनालाइजर है। यह सतह पर प्रकट होने से पहले बना की महराई में त्वचा की समस्याओं का पता लगाता है। यह त्वचा की समस्याओं के इलाज का एक भविष्यवादी तरीका है। डॉ. बना से होम्योपैथी के संयोजन में एक बहुत ही अनूठा प्रस्ताव जोड़ा है जो समय सुरक्षित और दुष्प्रभावों के बिना है। एमबई विशेषण के आधार पर व्यक्तिगत उपचारों को क्यूरेट किया गया है, जैसे कि मुँहासे के लिए एभाई होमो लिबर पिग्मेंटेशन विकारों के लिए एभाई होमी बाट एंटी-एजिंग के लिए एजाई होमो यूथ और बहुउद्देशीय उपचार के लिए एकाई होमोरेना

डॉ. बाब न्यू यू रेंज ऑफ ट्रीटमेंट्स पर टिप्पणी करते हुए डॉ. तेजस अजमेरा पटेल, हेड कैचाइजी एमडी (होम), होम्योपैथिक मेटोलॉजी में फैलोशिप, मेडिकल कॉस्मेटोलॉजी में फैलोशिप, डॉ. बत्राज हेल्थकेयर ने कहा, ‘डॉ. बजाज तकनीक के क्षेत्र में अग्रणी रहा है। हम त्वचा की समस्याओं के रोगियों के लाभ के लिए भारत में पहली बार इस नई उचत एवाई तकनीक एआई स्किन भो को पेश करने के लिए बहुत उत्साहित है। होम्योपैथी के 250 साल पुराने विज्ञान के साथ दुनिया की नवीनतम तकनीक का संयोजन मरीजों के लिए बेहतर परिणाम सुनिश्चित करेगा।

डॉ. बाज ने रायपुर छत्तीसगढ़ में एडवांस लेजर उपचार की भी घोषणा की। अत्याधुनिक तकनीकी प्रगति के गठन के साथ पह लेजर उपचार उपकरण एक यूएम एफटीए अनुमोदित, स्वर्ण मानक मशीन है, जो सभी प्रकार के बालों और त्वचा के लिए उपयुक्त आदम कूलिंग तकनीक से लैस है और एक डॉक्टर की देखरेख में एक प्रतिक्षित चिकित्सक द्वारा किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *