कांग्रेस को नीति अनुसंधान का अर्थ कहां समझ आएगा, उसकी एकमात्र नीति ही रही है – लूटो और लूटो

0 कांग्रेस की बौखलाहट और डर साफ दिख रहा : देवलाल

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने भाजपा की ‘नीति अनुसंधान टीम’ पर कांग्रेस की टिप्पणी को उसकी बौखलाहट और डर बताया है। श्री ठाकुर ने कहा कि दरअसल भाजपा की तैयारियों से कांग्रेस बेहद डरी-सहमी है और इसलिए ऐसा चीत्कार कांग्रेस की नियति बन गए हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक दलों में समय और आवश्यकताओं के मद्देनजर टीम आदि का गठन, नियुक्तियाँ आदि एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। अब कांग्रेस को भाजपा की संगठनात्मक तैयारियों से भी तक़लीफ़ हो रही है! श्री ठाकुर ने कहा कि जिस कांग्रेस की एकमात्र नीति ‘लूटो, और लूटो’ रहा है, जिसके नेताओं की नीयत में हर बार खोट प्रदर्शित हो रही है, उस कांग्रेस को नीति, अनुसंधान की बातें कहाँ से समझ आएंगी? जिस कांग्रेस की सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई की खुली लूट मचाई हो, सरकारी खजाने में डाका डालने जैसा कृत्य करके छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बनाकर रख दिया हो, शराब, रेत, चावल, जमीन, ड्रग्स, कोयला, राशन, गोबर, गौठान आदि में हजारों करोड़ रुपयों का घोटाला कर दिया हो, पीएससी भर्ती परीक्षा तक में घपलाबाजी जिस कांग्रेस सरकार का राजनीतिक चरित्र रहा हो, उसे भाजपा के बजाय अपनी चाल, अपने चरित्र और चेहरे की फ़िक्र करने की ज़्यादा जरूरत है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री ठाकुर ने कहा कि मुद्दों के अभाव से तो कांग्रेस जूझ रही है, क्योंकि बताने लायक कांग्रेस के पास घोटालों, भ्रष्टाचार, आतंकराज, माफियाराज के अलावा कुछ और है नहीं। श्री ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने जिन मुद्दों के साथ सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाई है, उससे कांग्रेस के सत्ता सिंहासन की चूलें हिल चुकी हैं और वह बौखलाहट कांग्रेस के ऊलजलूल बयानों में साफ़ झलक रही है। भाजपा का माद्दा तो प्रदेश की जनता अगले विधानसभा चुनाव में बताएगी, जब वह अपना दो टूक फैसला देकर छत्तीसगढ़ को कांग्रेस मुक्त करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *