1 लाख करोड़ के घोटाले का आरोप लगाने वाले 1 रुपये का घोटाला साबित नहीं कर पाये- चौधरी

0 बेतुके आरोप लगाने से कांग्रेस की विश्वसनीयता खत्म

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओ.पी. चौधरी ने प्रदेश की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल में 1 लाख करोड़ के घोटाले हेने के कांग्रेस के आरोप पर पलटवार कर कहा है कि अगर ऐसा कोई घोटाला हुआ था तो पिछले साढ़े चार वर्षों से सत्ता में बैठी कांग्रेस की सरकार को जांच कराने से किसने रोका? श्री चौधरी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी हार देखकर कांग्रेसी इतने बदहवास हो गए हैं कि मनमाने आँकड़ों के साथ ऊलजुलूल आरोप लगाने में उनकी अब राहुल गांधी से भी आगे निकलने की होड़ मची हुई है!

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के लोग तथ्यहीन और निराधार आरोप लगाकर अपने घोटालों और भ्रष्टाचार से प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने की लाख कोशिश करके भी सफल नहीं होंगे। जब से प्रदेश में कांग्रेस सत्तारूढ़ हुई है, राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ उसने बदलापुर की राजनीति का एजेंडा चला रखा था। इसके लिए पचासों एसआईटी बनाकर चरित्र हनन की राजनीत तक की लेकिन पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के विरुद्ध एक रुपए तक का घोटाला अब तक साबित नहीं कर पाई, उल्टे हर बार कांग्रेस को मुंह की खानी बड़ी। शराब, रेत, कोयला, राशन और केन्द्र के मुफ्त चावल आदि में हजारों करोड़ रुपए के घोटालों के दलदल में धँसी कांग्रेस की प्रदेश सरकार का बचाव करते कांग्रेस संचार प्रमुख को अपने नाम के अनुरूप अच्छे शील का परिचय देकर तथ्यों पर बात करनी चाहिए, लेकिन वे ऊलजलूल नित-नए आँकड़े लाकर निराधार आरोप लगाकर प्रदेश को गुमराह करने में लगे हुए हैं।

महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस नेता ज़रा प्रदेश को यह तो बाताएँ कि ये नित-नए आँकड़े वे लाते कहां से हैं? क्या इन आंकड़ों के प्रेरणास्रोत राहुल गांधी हैं, जो खुद जमानत पर हैं।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में रहकर आरोपों लगाने की ओछे स्तर की राजनीति करने पर उतर आई है। कांग्रेस अब तक अपने एक भी आरोप को साबित नहीं कर पाई जबकि कांग्रेस सरकार और उनके नेता व दलाल इस कदर घोटालों में उलझकर जेल की हवा खा रहे हैं और न्यायालय तक से उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है। भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार पर घोटालों का थोथा आरोप लगाने के बजाय उसकी जांच कराकर प्रमाणित करना कांग्रेस की सरकार का जिम्मा था। श्री चौधरी ने कहा कि सत्ता में कांग्रेस है, लेकिन लगता है कि कांग्रेस के लोग भूल गए हैं। उन्हें शंखपुष्पी च्यवनप्राश खाना चाहिये।

श्री चौधरी ने कहा जिस राज्य सरकार का मुखिया खुद चार्जशीटेड हो, जिस कांग्रेस के आकाओं की जमात खुद जमानत पर हो, उस कांग्रेस के लोगों को भाजपा पर निराधार और तथ्यहीन आरोप लगाकर चरित्रहनन का कोई अधिकार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *